अलीगढ़ (जेएनएन)। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला भुजपुरा में सोमवार को घरेलू कलह के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। वारदात के समय वह नशे में था। दोनों को पुलिस ने कमरे के दरवाजे की कुंडी तोड़कर बाहर निकाला। आरोपित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतका के भाई सराय भïट्ट लडिय़ा निवासी रियाज ने दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ऐसे हुई घटना

सराय रहमान का मूल निवासी ताजुद्दीन रेलवे स्टेशन पर फल की ढकेल लगाता था। पांच साल से भुजपुरा मोहल्ला स्थित ठाकुर वाली गली में चांद खां के मकान की ऊपरी मंजिल का कमरा किराए पर लेकर अपनी पत्नी रेशमा के साथ रह रहा था। दोनों का आठ साल पहले निकाह हुआ था। सोमवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे ताजुद्दीन का किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हो गया। इस दौरान रेशमा के मुंह में कपड़े का थैला ठूंसा, फिर सब्जी काटने वाले चाकू से उसका गला रेत दिया। तभी किसी काम से मकान मालिक की पत्नी जन्नत ऊपर आई तो उसे कमरा बंद मिला। जंगले से झांककर देखा तो रेशमा लहूलुहान पड़ी थी और ताजुद्दीन भी जमीन

सूचना पर पहुंचे लोग

सूचना पर मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए और पुलिस को भी बुला लिया गया। बताते हैं कि आरोपित ने जहर खा लिया था। हालांकि, इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। इंस्पेक्टर रवेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि आरोपित ने क्या खाया, अभी कुछ पता नहीं लग सका है। वह अभी कुछ नहीं बता पा रहा है।

Posted By: Sandeep Saxena

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप