Move to Jagran APP

पत्नी ने ही भूपेंद्र के गले पर किए थे चाकू से वार Hathras News

अवैध संबंधों में बाधा व मारपीट के कारण पत्नी भावना ने ही भूपेंद्र के गले पर चाकू से कई वार किए थे। इसके बाद मुकेश ने उसे उसी चाकू से गोदा था। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेजा

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 04:45 PM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 07:14 AM (IST)
पत्नी ने ही भूपेंद्र के गले पर किए थे चाकू से वार Hathras News
पत्नी ने ही भूपेंद्र के गले पर किए थे चाकू से वार Hathras News

हाथरस (जेएनएन)। अवैध संबंधों में बाधा व मारपीट के कारण पत्नी भावना ने ही भूपेंद्र के गले पर चाकू से कई वार किए थे। इसके बाद मुकेश ने उसे उसी चाकू से गोदा था। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

prime article banner

यह है मामला

सहपऊ के गांव भुकलारा निवासी भूपेंद्र का शव मंगलवार की सुबह हाथरस जंक्शन के गांव ऐंहन के पास बाजरा के खेत में मिला था। युवक नग्न हालत में पड़ा था तथा दोनों हाथ बंधे थे। सिर, चेहरे, गर्दन, सीने व पेट पर चाकू के निशान थे। चचेरे भाई ने भूपेंद्र की पत्नी भावना व बहनोई मुकेश निवासी नगला जाऊ (हाथरस जंक्शन) के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। हालात भी भावना के खिलाफ थे। हिरासत में लेते ही उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। एसएचओ हाथरस जंक्शन मनोज शर्मा ने बताया कि पिछले साल भावना की ननद सरोज की शादी मुकेश से हुई थी।

ससुर को तीन माह पहले हुई थी अवैध संंबंधों की जानकारी

 शादी के कुछ दिन बाद से ही भावना व मुकेश एक-दूसरे के संपर्क में आ गए। तीन महीने पहले ससुर को अवैध संबंधों की जानकारी हुई थी, जिसे लेकर झगड़ा भी हुआ था। तब भूपेंद्र अपनी पत्नी के पक्ष में बोला था तथा पिता से मारपीट की थी। इसी से क्षुब्ध होकर ससुर ने आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के बाद से आस-पड़ोसी महिला के चरित्र को लेकर तरह-तरह की बातें करने लगे थे, जिससे परेशान भूपेंद्र भावना से मारपीट करता था। ननदोई से अवैध संबंधों में बाधा बनने से भावना बौखला गई थी । बहनोई मुकेश को भी उसमें शामिल कर लिया।

पत्नी ने बाजरा के खेत में की थी हत्या

नौ सितंबर की दोपहर जब भूपेंद्र बहन सरोज को ऐंहन के क्लीनिक पर छोड़कर भावना को लेने थोड़ी दूरी पर स्थित बरगद के पेड़ के नीचे पहुंचा तो भावना ने प्रणय निवेदन कर उसे बाजरा के खेत में ले गई। पुलिस के मुताबिक उसने शारीरिक संबंध बनाने के दौरान ही उसके दोनों हाथ बांध दिए तथा मौका पाकर चाकू से ताबड़तोड़ उसकी गर्दन पर कई वार कर दिए। इतने में मुकेश भी वहां आ गया तथा उसने चाकू लेकर उसे गोदना शुरू कर दिया। हत्या करने के बाद मुकेश भावना को ऐंहन में छोड़कर फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.