Move to Jagran APP

एसएसपी दफ्तर पर शौहर के गाल पर पत्नी ने जड़ा थप्पड़, फिर हुआ ये सब Aligarh news

घरेलू विवाद में दंपती के बीच चल रहे विवाद में एसएसपी दफ्तर स्थित परिवार परामर्श केंद्र पर मंगलवार को गुस्साई पत्नी ने शौहर के गाल पर थप्पड़ दे मारा।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 06:44 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 06:44 PM (IST)
एसएसपी दफ्तर पर शौहर के गाल पर पत्नी ने जड़ा थप्पड़, फिर हुआ ये सब Aligarh news
एसएसपी दफ्तर पर शौहर के गाल पर पत्नी ने जड़ा थप्पड़, फिर हुआ ये सब Aligarh news

अलीगढ़ [जेएनएन]। घरेलू विवाद में दंपती के बीच चल रहे विवाद में एसएसपी दफ्तर स्थित परिवार परामर्श केंद्र पर मंगलवार को गुस्साई पत्नी ने शौहर के गाल पर थप्पड़ दे मारा। इस थप्पड़ की गूंज दिन भर चर्चा का विषय बनी रही। डयूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने हस्तक्षेप कर दोनों पक्षों को परामर्श केंद्र भिजवाया। जहां काउंसलर ने घंटों उनकी काउंसलिंग की। फिर भी कोई ठोस नतीजा सामने नहीं आ सका।

loksabha election banner

यह है मामला

मामला देहलीगेट के जलालपुर- शाहजमाल इलाके से जुड़ा है। यहां के राजमिस्त्री ठेकेदार बिलाल खां का छह महीने पूर्व क्वार्सी क्षेत्र के जीवनगढ़ की फरजाना से निकाह हुआ था। फरजाना व बिलाल के बीच घरेलू विवाद हो गया। इसी विवाद में फरजाना पक्ष ने बिलाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कोर्ट में केस दायर करने के साथ ही एसएसपी दफ्तर स्थित महिला परामर्श केंद्र में शिकायत कर दी। शिकायत पर केंद्र पर दोनों पक्षों को तलब कर उनकी काउंसलिंग की जा रही है। मंगलवार को काउंसलिंग की दूसरी तारीख थी। दोनों ही पक्ष वहां पहुंचे थे। फरजाना अपने माता-पिता के साथ पहुंची थी। जैसे ही उसे बिलाल दिखाई पड़ा उसने गुस्से में आकर बिलाल को पकड़ लिया और दो-तीन थप्पड़ रसीद कर डाले। इससे वहां हंगामा खड़ा हो गया और वहां मौजदू लोगों की निगाहें इस घरेलू विवाद की ओर टिक गईं। दंपती के बीच हो रही गुत्थम -गुत्था को देखकर ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी दौड़कर पहुंचे और बीच-बचाव कराया।

दोनों पक्षों ने लगाए आरोप

एसपी क्राइम डॉ. अरविंद कुमार ने दोनों को बुलाकर उनका पक्ष जाना। यहां दंपती एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे। यहां से उन्हें परिवार परामर्श केंद्र भिजवाया जहां काउंसलरों ने उनकी काउंसलिंग कराई। बिलाल ने कहा कि वह फरजाना को साथ ले जाने को तैयार है, बशर्ते वह दर्ज कराए मुकदमों व शिकायतों को वापस ले ले। जबकि फरजाना का आरोप था कि बिलाल उसे धोखा दे रहा है और दूसरी महिलाओं से उसकी नजदीकियां हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.