Move to Jagran APP

इमाम से बोली पत्‍‌नी, दाढ़ी कटवाओ और माडर्न लड़कों की तरह रहो

अकराबाद क्षेत्र के एक इमाम ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत देकर अपनी पत्‍‌नी पर गंभीर आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Nov 2021 01:23 AM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 01:23 AM (IST)
इमाम से बोली पत्‍‌नी, दाढ़ी कटवाओ  
और माडर्न लड़कों की तरह रहो
इमाम से बोली पत्‍‌नी, दाढ़ी कटवाओ और माडर्न लड़कों की तरह रहो

जासं, अलीगढ़ : अकराबाद क्षेत्र के एक इमाम ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत देकर अपनी पत्‍‌नी पर गंभीर आरोप लगाते हुए मदद की गुहार की है। इमाम का कहना है कि पत्‍‌नी दाढ़ी कटवाने के साथ माडर्न लड़कों की तरह रहने की बात करती है। इसे लेकर झगड़ा होता है। आरोप है कि एक सप्ताह पहले पत्‍‌नी घर के जेवरात लेकर अपने चली गई है। अब पत्‍‌नी के मायके वाले इमाम को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। कहा कि जल्द कार्रवाई कर जेवर दिलाए जाएं और न्याय दिलाया जाए। साथ ही आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की जाए।

loksabha election banner

थाना अकराबाद क्षेत्र के पिलखना कस्बा के मोहल्ला भूखा निवासी जलालुद्दीन ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत दी है। इसमें कहा है कि छह जून 2020 को छर्रा थाना क्षेत्र के गाव सतरापुर की युवती से उनका निकाह हुआ था। पत्‍‌नी ने घर आते ही कहा कि दाढ़ी कटवाओ। माडर्न बनो। अपने माता-पिता को छोड़कर मेरे साथ अलग रहो। इमाम होने का हवाला दिया तो भी कोई असर नहीं हुआ। वह आए दिन झगड़े करने लगी। घटों फोन पर बातें करती। घरेलू काम में भी कोई रुचि नहीं लेती थी। पान-मसाला खाने से रोकने पर गालीगलौज करते हुए हाथापाई कर चुकी है। 17 अक्टूबर को पत्‍‌नी धोखे से घर के जेवरात व नकदी लेकर चली गई। उसके भाई से बात की तो उसने भी गालीगलौज की। जलालुद्दीन ने बताया कि पत्‍‌नी उसके साथ रहना नहीं चाहती है। इसी लिए झूठा मुकदमा भी दर्ज करा रखा है। इससे माता-पिता सदमे में हैं। हालाकि जलालुद्दीन की मुलाकात एसएसपी से नहीं हो सकी। एसपी क्राइम रजनी ने थाना पुलिस को जाच कर जल्द कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। अकराबाद थाना प्रभारी संजीव त्यागी का कहना है कि अभी प्रार्थना पत्र थाने तक नहीं आया है। शिकायत की जाच के बाद आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.