Move to Jagran APP

अलीगढ़ के इस एएसपी पर आखिरकार क्यों हो रहे हैं निरंतर हमले, जानिए सच

लोधा क्षेत्र में गश्त कर रहे एएसपी गभाना नीरज कुमार जादौंन पर रात फिर हमला बोला गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 08:00 AM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 08:00 AM (IST)
अलीगढ़ के इस एएसपी पर आखिरकार क्यों हो रहे हैं निरंतर हमले, जानिए सच
अलीगढ़ के इस एएसपी पर आखिरकार क्यों हो रहे हैं निरंतर हमले, जानिए सच

अलीगढ़ (जेएनएन)। लोधा क्षेत्र में गश्त कर रहे एएसपी गभाना नीरज कुमार जादौंन पर रात फिर हमला बोला गया। उनकी सरकारी गाड़ी में म¨हद्रा पिकअप से टक्कर मारी। फिर खुद को घिरा देख हमलावर फाय¨रग करते हुए गाड़ी को छोड़कर भाग गए। एएसपी पर 10 महीने में यह पांचवां हमला है। एएसपी पर हो रहे हमले इत्तिफाकन हैं या फिर साजिशन? यह जांच का विषय है, मगर पुलिस किसी भी हमले का पर्दाफाश नहीं कर सकी है।

loksabha election banner

ऐसे हुआ हमला

नीरज कुमार जादौंन रात करीब साढ़े 11 बजे गभाना क्षेत्र में गश्त कर शहर की ओर आ रहे थे। नुमाइश मैदान के पास म¨हद्रा पिकअप गाड़ी उनकी गाड़ी को देखकर सारसौल की ओर दौड़ने लगी। एएसपी ने अपनी गाड़ी पीछे लगा दी। गाड़ी गौंडा पुल के पास एस्सार पेट्रेाल पंप के पास पहुंची, तभी उसे घेर लिया। खुद को घिरा देख पिकअप सवार गो तस्करों ने एएसपी की गाड़ी में टक्कर मारी। दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। म¨हद्रा पिकअप में सवार गो-तस्करों ने एएसपी की गाड़ी पर फाय¨रग शुरू कर दी। बचाव में एएसपी व उनके हमराह ने फाय¨रग की। इस बीच हमलावर गाडी से उतरकर सड़क से उतरकर जंगल की ओर भाग गए। पुलिस टीम ने हमलावरों को काफी तलाशा लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका।

तलाशी में ये निकला तमंचा

पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें एक तमंचा, खोखा व मोबाइल फोन बरामद हुआ। सूचना पर कई थानों की पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की, लेकिन सफलता नहीं मिली। एएसपी ने बताया कि हमलावर गो-तस्कर थे। यह उन पर पांचवी बार हमला हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.