Move to Jagran APP

पर्चा खारिज होने के बाद रालोद में वाट्सएप वार Aligarh News

मेरे सच बोलने पर कोई शाबाशी नहीं देता। अब सच्चों को भी सच्चाइयां अच्छी नहीं लगती! ये पंक्तियां रालोद के महानगर प्रवक्ता जियाउर्रहमान ने पार्टी के वाट्सएप ग्रुप पर लिखी हैैं।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 11:04 AM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 04:50 PM (IST)
पर्चा खारिज होने के बाद रालोद में वाट्सएप वार Aligarh News
पर्चा खारिज होने के बाद रालोद में वाट्सएप वार Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। 'मेरे सच बोलने पर कोई शाबाशी नहीं देता। अब सच्चों को भी सच्चाइयां अच्छी नहीं लगती!' ये पंक्तियां रालोद के महानगर प्रवक्ता जियाउर्रहमान ने पार्टी के वाट्सएप ग्रुप पर लिखी हैैं। इनमें सियासी घमासान छिपा हुआ है। इगलास विधानसभा उपचुनाव में सुमन दिवाकर का पर्चा खारिज होने को रालोद नेताओं ने प्रशासन की मनमानी व भाजपा की साजिश करार दिया था।

loksabha election banner

दिग्गजों की भूमिका पर संदेह

महानगर अध्यक्ष अनीस चौहान ने नामांकन वाले दिन एक अक्टूबर को बी फार्म के समय से न पहुंचने के लिए पार्टी के दिग्गजों की भूमिका पर संदेह जताया था। पिछले विधानसभा चुनाव में बरौली क्षेत्र से रालोद प्रत्याशी रहे नीरज शर्मा ने दो अक्टूबर को जिलाध्यक्ष व महानगर अध्यक्ष पर लापरवाही का आरोप लगाया। इस पर जियाउर्रहमान ने नीरज को कठघरे में खड़ा कर जवाब दिया कि नामांकन वाले दिन शर्मा अपने सियासी आकाओं के यहां कमरे में बैठे थे, जिन्होंने समय पर बी फार्म नहीं दिया।

पदाधिकारियों ने नहीं दी तवज्जो

अनीस चौहान ने शुक्रवार को तल्ख टिप्पणी की है, जिसमें सुमन दिवाकर पर आरोप लगाया कि उन्होंने शहर व जिलाध्यक्ष को दायित्व के अनुसार तवज्जो नहीं दी। नामांकन वाले दिन वे सपा जिलाध्यक्ष अशोक यादव समेत अन्य नेताओं के साथ चाय पीती रहीं। फाइल पूरी कराने के प्रति गंभीर नहीं थीं। सुमन दिवाकर भी एक कार्यकर्ता से मोबाइल पर दिग्गजों की पार्टी के  प्रति वफादारी पर सवाल उठा चुकी हैं। जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी ने कहा कि हर गतिविधि पर नजर है। शीर्ष नेतृत्व के निर्देश का इंतजार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.