अलीगढ़ (जेएनएन)। क्वार्सी क्षेत्र के नगला मल्लाह में  देररात अपने घर में टिर्री चालक का शव चारपाई पर पड़ा मिला। गले व चेहरे पर चोट के निशान थे, लेकिन पीएम रिपोर्ट में फंदा लगने (हैंगिंग) से मौत होना आया है। मृतक के भाई ने पत्नी व दो साढ़ू के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट लिखाई है। पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के सामने महिला ने कबूला, गलत हरकतों से तंग आकर मार डाला।

ये है मामला

दिलशाद (32) पुत्र रियाज खां निवासी नगला खेड़ा थाना पहासू (बुलंदशहर) की शादी करीब 10 साल पहले आसमां पुत्री अफलातून निवासी महफूज नगर के साथ हुई थी। उनके चार बच्चे हैं। दिलशाद शहर में टिर्री चलाता था। थाने में कराई रिपोर्ट में उसके भाई अते मोहम्मद ने कहा है कि आसमां अपनी शादी से खुश नहीं थी। उसके जीजा बिïट्टल उर्फ चांद निवासी नगला मल्लाह के साथ गलत संबंध थे। 13 नवंबर को दिलशाद अपने पिता की तबीयत खराब होने पर गांव आया था। यहां उसने बताया कि जब भी पत्नी के साथ झगड़ा होता है, तो साढ़ू बिïट्टन व फुरकान जान से मारने की धमकी देते हैं। मुझे जान का खतरा है। उन्होंने गुरुवार को घर आने की बात कही, लेकिन देररात 12 बजे आसमां के भाई इशरत ने फोन पर कहाकि दिलशाद की मौत हो चुकी है। जाकर देखा दिलशाद के गले पर चोट के निशान थे। आरोप लगाया कि आसमां, बिïट्टन व फुरकान ने मिलकर दिलशाद की हत्या कर दी। अते मोहम्मद के मुताबिक, दिलशाद के बड़े बेटे शारिक ने भी बताया कि आसमां देररात अपने जीजा बिïट्टन को बुलाकर लाई थी। इसके बाद क्या हुआ, उसे नहीं पता। सूचना पर गुरुवार सुबह एसपी सिटी अभिषेक कुमार, सीओ सिविल लाइंस अनिल समानिया घटनास्थल पर पहुंचे। तब शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

महिला ने कबूली गला दबाकर हत्या

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की मौत फंदे पर झूलने (हैंगिंग) से होना आई है, जबकि पुलिस के मुताबिक महिला ने पूछताछ में गला दबाकर हत्या की बात कबूली है। आसमां ने बताया कि पति की शराब की लत से तंग आ गई थी। रोजाना बच्चों के सामने ही घिनौनी हरकत करता था। बुधवार को भी शराब के नशे में घिनौनी हरकत करने लगा था। पुलिस बिïट्टन व फुरकान की तलाश कर रही है।

पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

क्वार्सी के इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर आसमां, बिïट्टन व फुरकान के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला से अभी पूछताछ की जा रही है।

Posted By: Sandeep Saxena

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप