Move to Jagran APP

Aligarh Weather Forecast: अलीगढ़ में गरज के साथ हो सकती है हल्‍की बारिश

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में बुधवार को आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अनुमान है। गरज के साथ हल्की वर्षा होने की संभावना है। आसमान साफ होने पर धूप निकल सकती है। इससे अधिकतम व न्यूनतम तापमान में मामूली उतार-चढ़ाव होने का अनुमान है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 08:00 AM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 08:00 AM (IST)
Aligarh Weather Forecast: अलीगढ़ में गरज के साथ हो सकती है हल्‍की बारिश
अलीगढ़ में आसमान साफ होने पर धूप निकली हुई है।

अलीगढ़, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में बुधवार को आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अनुमान है। गरज के साथ हल्की वर्षा होने की संभावना है। आसमान साफ होने पर धूप निकल सकती है। इससे अधिकतम व न्यूनतम तापमान में मामूली उतार-चढ़ाव होने का अनुमान है। तापमान (9 अगस्त) : 34.8-28.4

prime article banner

पूर्वानुमान, अधिकतम, न्यूनतम

अलीगढ़

10 अगस्त - 35, 26

11 अगस्त- 36, 27

हाथरस

10 अगस्त - 35, 27

11 अगस्त- 36, 26

मथुरा

10 अगस्त - 35, 26

11 अगस्त- 36, 28

कासगंज के किसानों ने गिनाईं समस्‍याएं

अलीगढ़। भाकियू (स्वराज) के प्रतिनिधि मंडल ने मंगलवार को कमिश्नर से मुलाकात कर कासगंज के अमापुर विकास खंड की समस्याएं गिनाईं। वजीरपुर माइनर में पानी न छोड़े जाने से किसानों को हो रही समस्या से भी अवगत कराया। जिलाध्यक्ष व हरियाणा प्रदेश प्रभारी जितेंद्र शर्मा ने बताया कि विकास खंड अमापुर के खुशकरी मार्ग पर 2017 से अब तक एक पौधा नहीं लगाया गया। कागजों पर ही यहां पौधारोपण हुआ है।

माइनर में पानी छोड़ने की मांग

16 किमी लंबे इस मार्ग पर 1984 से रोडवेज बसें नहीं चलाई गईं। इस संबंध में कासगंज जिलाधिकारी से कई बार मांग कर चुके हैं। लेकिन, सुनवाई नहीं हो रही। मंडल सलाहकार कौशल किशाेर ने बताया कि कमिश्नर ने कासगंज के लिए 1500 पौधे, माइनर में पानी छोड़ने और रोडवेज बसों के संचालन का आश्वासन दिया है। प्रतिनिधि मंडल में बिजौली ब्लाक अध्यक्ष शिवचरण भी थे।

जेल में बहनें बांधेंगी राखी

अलीगढ़। जिला कारागार में इस रक्षा बंधन पर बहनें जेल के अंधर भाइयों की कलाइयों पर राखी सजाएंगी। कोरोना के चलते दो साल से जेल में यह त्योहार नहीं मनाया जा रहा था। 12 अगस्त को यह त्योहार मनाया जाएगा। सुबह आठ बजे से बहनों की जेल में जेल में बंद भाइयों से मुलाकात होगी। जेल में बहनें सिर्फ राखी या शगुन ही लेकर जा सकेंगी। मिठाई जेल कैंटीन से ही खरीदनी होंगी। कोरोना के कारण 2020 और 2021 में कोरोना के चलते रक्षाबंधन पर जेल में बंद बंदियों की बहनों से मुलाकात की अनुमति नहीं थी। इस बार यह त्योहार धूमधाम से मनाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.