Move to Jagran APP

मकान नहीं बेचने दे रही थी इसलिए की थी मां की हत्या aligarh news

माया देवी के गायब होने की अफवाह फैलाकर 22 अगस्त को थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। 23 अगस्त को माया देवी का शव काली नदी के ही किनारे रायपुर थाना कोतवाली अतरौली क्षेत्र में बरामद हुआ

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 09:54 AM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 04:23 PM (IST)
मकान नहीं बेचने दे रही थी  इसलिए की थी मां की हत्या aligarh news
मकान नहीं बेचने दे रही थी इसलिए की थी मां की हत्या aligarh news

अलीगढ़ (जेएनएन)। जवां के गांव कल्यानपुर की माया देवी की हत्या उसके बेटे श्रीराम ने ही की थी। वह जमीन व मकान बेचकर बरौली अपनी मामी के पास जाना चाहता था। मां मकान बेचने का विरोध करती थी। इसी के चलते मां की खुर्पी से हत्या कर शव काली नदी में फेंका था। पुलिस ने गुरुवार को आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

loksabha election banner

नदी में फेंक दिया था शव

एसपी क्राइम डॉ. अरविंद कुमार ने बताया कि कल्यानपुर निवासी माया देवी पत्नी नन्नू सिंह 21 अगस्त को अपने बेटों के साथ काली नदी के पास खेत पर बाजरा की निराई करने गई थी। उसका एक बेटा जयप्रकाश दोपहर में ही घर चला आया था। दूसरा बेटा श्रीराम व माया देवी बाजरा नराते खेत में ही रह गए, जहां शाम को करीब साढ़े चार बजे श्रीराम ने खुर्पी से अपनी मां के चेहरे व सिर पर वार कर हत्या कर दी और शव को काली नदी में फेंक दिया था। 

खुद ही दर्ज कराई गुमशुदगी

माया देवी के गायब होने की अफवाह फैलाकर 22 अगस्त को थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। 23 अगस्त को माया देवी का शव काली नदी के ही किनारे रायपुर थाना कोतवाली अतरौली क्षेत्र में बरामद हुआ। महिला के कपड़े झाडिय़ों में पड़े मिले। इस मामले में मृतका के पुत्र जयप्रकाश ने अज्ञात के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गुरुवार दोपहर करीब एक बजे थानाध्यक्ष जवां नरेश कुमार राणा, उपनिरीक्षक रामकृष्ण की टीम ने श्रीराम को नहर सुमेरा झाल स्थित बरौली रोड से दबोच लिया।

पूछताछ में हुआ खुलासा

पूछताछ में उसने मां हत्या की घटना को कबूल लिया। बताया कि वह अपना मकान व जमीन बेचकर बरौली निवासी अपनी मामी कमलेश के पास जाना चाहता था। मां इसका विरोध करती थी, जिसके चलते मां की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त खुर्पी काली नदी के किनारे झाडिय़ों से बरामद की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.