अलीगढ़, जागरण संवाददाता। कोराेना के चलते विजय दशमी का जुलूस इस बार नहीं निकलेगा। 15 अक्टूबर को रामलीला मैदान पर होने वाले रावण दहन को देखते हुए यातायात में परिवर्तन किया गया है। यह व्यवस्था शुक्रवार को अपराह्न तीन बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक रहेगी। शहर के बाहर -दिल्ली,बुलंदशहर की ओर से सारसौल चौराहा, आगरा,मथुरा रोड की ओर से सासनीगेट चौराहा, अतरौली रोड की ओर से क्वार्सी चौराहा की तरफ आने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन व रोडवेज बसें शहर के अंदर प्रवेश नहीं करेंगे।

ऐसे रहेगा शहर में रूट

सभी बाईपास होकर जाएंगे। -एटा व कानपुर रोड की ओर से एटा चुंगी चौराहे की तरफ आने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन व रोडबेज बस शहर के अंदर अंदर प्रवेश नहीं करेंगे। सभी वाहन बोनेर तिराहे से बाईपास होकर जाएंगे। -खैर,टप्पल रोड की तरफ से आने वाले समस्त प्रकार के भारी वाहन शहर की तरफ प्रतिबंधित रहेंगे। ये वाहन खेरेश्वर से बाईपास होकर गुजरेंगे। शहर के अंदर - गांधीपार्क बस अड्डे से अचलताल की तरफ सभी प्रकार के भारी वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा। इन वाहनों को आगरा रोड मानिक चौक से डायवर्ट किया जाएगा। - कार्यक्रम के समय छर्रा पुल से अचलताल की तरफ, दुबे का पढ़ाव से अचलताल की तरफ व मदारगेट से अचलताल की तरफ आटो, टेंपो, ई-रिक्शा व छोटे चार पहिया वाहन प्रतिबंधित रहेंगे।

बिजली का तार टूटा, महिला बची

अलीगढ़ के लोधा इलाके में गौंडा रोड स्थित गांव गोविंद पुर फगोई में बुधवार को अचानक बिजली की 33 हजार की लाइन टूटकर गिर पड़ी। दवा लेकर निकल रही एक महिला बाल-बाल बच गई। गौंडा रोड स्थित बिनूपुर फीडर से बिजली की लाइन शहर की तरफ जाती हैं, करीब आठ तार फीडर से होकर गुजरते हैं। इसके चलते अक्सर तार टूटकर गिरते रहते हैं। बुधवार को फगोई पर बनी दोनों तरफ मार्केट में तार टूट कर गिर गया। बाजार से निकल रही एक महिला बाल-बाल बच गई। क्योंकि जिस समय तार टूट कर गिरा उस समय सप्लाई चालू थी। प्रधान पति विशाल ठाकुर ने बताया कि करीब छह महीने से तार बदलने की मांग कर रहे हैं, मगर कोई सुनवाई नहीं हुई। विद्युत विभाग के जेई संजय शर्मा ने 15 दिन में सुरक्षा तार लगाने का आश्वासन दिया है।