Move to Jagran APP

वेलेंटाइन वीक : प्रेमी नहीं माना तो रेलवे के पुल से कूदी युवती Hathras news

वेलेंटाइन वीक का बुखार युवाओं के सिर पर ऐसा चढ़ा हुआ है कि जान देने पर आमादा हो रहे हैैं। मंगलवार रात करीब आठ बजे सिटी रेलवे स्टेशन पर ऐसा ही हुआ।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 12 Feb 2020 09:40 AM (IST)Updated: Wed, 12 Feb 2020 09:40 AM (IST)
वेलेंटाइन वीक : प्रेमी नहीं माना तो रेलवे के पुल से कूदी युवती Hathras news
वेलेंटाइन वीक : प्रेमी नहीं माना तो रेलवे के पुल से कूदी युवती Hathras news

हाथरस [जेएनएन]: वेलेंटाइन वीक का बुखार युवाओं के सिर पर ऐसा चढ़ा हुआ है कि जान देने पर आमादा हो रहे हैैं। मंगलवार रात करीब आठ बजे सिटी रेलवे स्टेशन पर ऐसा ही हुआ। करीब बीस वर्षीय युवती मोबाइल फोन पर पे्रमी से बात करते-करते रेलवे स्टेशन पर बने फुट ओवरब्रिज से कूद गईं। वह गंभीर रूप से घायल है।

loksabha election banner

प्रेमी से फोन पर कर रही थी बात

चश्मदीदों की मानें तो यह युवती अपने प्रेमी से फोन पर बात कर रही थी। वह उसे बुला रही थी। युवती ने प्रेमी को धमकी दी कि वह नहीं आया तो आत्महत्या कर लेगी। काफी देर तक दोनों में बहस होती रही। इस बीच मथुरा और कासगंज के लिए जाने वाली ट्रेनें गुजर गईं। चंद लोग ही स्टेशन पर थे। इसी बीच फोन पर बात करते-करते युवती फुट ओवरब्रिज पर पहुंच गईं। जब उसका प्रेमी नहीं आया तो उसने फुटओवर ब्रिज से पटरी पर छलांग लगा दी। वहां मौजूद लोग दंग रह गए। जीआरपी पहुंची। युवती ने ही अपने पिता का नंबर बताया। परिजन थोड़ी ही देर में पहुंच गए। वे उसे गोद में उठाकर ले गए। युवती हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की बताई गई है। परिजन उसे किसी निजी चिकित्सालय में ले गए। जीआरपी थाना प्रभारी का कहना है कि युवती पटरी पर नहीं प्लेटफॉर्म पर कूदी थी।

बाइक फिसली, दो लोग घायल

गभाना  थाना क्षेत्र के बरौली-कटरा मार्ग पर परतापुर गांव के पास बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। छर्रा के सिरसा गांव के शिवा व बाबू मंगलवार शाम को बाइक से कटरा के तरफ से बरौली की तरफ जा थे। जैसे ही वह कटरा-बरौली मार्ग पर परतापुर के पास पहुंचे तभी किसी वाहन को बचाने के प्रयास में बाइक अनियंत्रित होकर फिसलती हुई खेतों में जा घुसी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पीआरवी-0740 ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.