Move to Jagran APP

Aligarh : दबंगों ने किसान की फसल जोती, धान के ढेर में लगाई आग

पीड़ित का आरोप है कि बुधवार की शाम चार बजे एक दर्जन दबंगों ने उसकी फसल को ट्रैक्टर से जोतकर नष्ट कर दिया और धान के ढेर में आग लगा दी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By anil goyalEdited By: Mohammed AmmarPublished: Wed, 07 Dec 2022 09:58 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 09:58 PM (IST)
Aligarh : दबंगों ने किसान की फसल जोती, धान के ढेर में लगाई आग
Aligarh : दबंगों ने किसान की फसल जोती, धान के ढेर में लगाई आग

संसू, खैर : कोतवाली क्षेत्र के गांव राजपुर में बुधवार की शाम जमीन के विवाद के चलते दबंगों ने एक किसान के खेत में आलू की फसल को जुताई कर फसल नष्ट कर दी। विरोध करने पर मारपीट की। शोर शराबा सुनकर ग्रामीणों को आता देख दबंग धान के ढेर में आग लगाकर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है।

loksabha election banner

राजपुर निवासी हरीओम शर्मा पुत्र कोमल शर्मा ने तहरीर में बताया कि उसकी भूमि गांव के जंगल में है। आरोप है कि गांव के ही दबंग लोग उसकी भूमि पर कब्जा करना चाहते हैं। गाटा संख्या 1453 में उसकी मां शांति देवी के नाम से जमीन थी। मां की मृत्यु के बाद छह भाइयों के नाम जमीन आ गई। एक भाई ने अपने हिस्से से ज्यादा जमीन का गांव के ही लोगों को बैनामा कर दिया, जिसका मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

बुधवार को एक दर्जन दबंगों ने उसकी आलू की फसल को ट्रैक्टर से जोतकर नष्ट कर दिया। जब वह बेटे के साथ खेत पर पहुंचे तो विरोध करने पर उक्त लोगों ने मारपीट कर दी। चीख पुकार सुनकर पड़ोसी व ग्रामीण आ गए, जिन्हें देख जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पीड़ित का आरोप है कि बुधवार की शाम चार बजे एक दर्जन दबंगों ने उसकी फसल को ट्रैक्टर से जोतकर नष्ट कर दिया और धान के ढेर में आग लगा दी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.