अलीगढ़ जेएनएन: गांधीपार्क क्षेत्र के नौरंगाबाद स्थित जैन एंड संस पेट्रोल पंप पर मंगलवार देर शाम घटतौली को लेकर हंगामा हो गया। आरोप है कि बाइक की टंकी की क्षमता से अधिक का बिल बनाकर सेल्समैन ने दे दिया। इसे लेकर काफी देर तक हंगामा चलता रहा। अतुल राजा ने बताया कि बुधवार को डीएम से इसकी शिकायत की जाएगी।

यह है मामला


भाजपा नेता अतुल राजा के साले मयंक वाष्र्णेय निवासी सुरेंद्र नगर ने मंगलवार शाम करीब सात बजे अपने साथी सचिन कुमार को बाइक लेकर टंकी फुल कराने भेजा। सचिन ने नौरंगाबाद स्थित इंडियन ऑयल की जैन पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से टंकी फुल करने को कहा। आरोप है कि सेल्समैन ने 12.34 लीटर तेल आना बताकर सचिन को रसीद देकर एक हजार रुपये ले लिए। सचिन ने इसकी जानकारी मयंक को फोन पर दी। मयंक खुद ऑटो मोबाइल्स के काम से जुड़े हैं। 
चौकी इंचार्ज नौरंगाबाद नरेंद्र कुमार  ने मामले में घटतौली की शिकायत डीएसओ व डीएम से करने को कहा। अतुल राजा ने बताया कि बुधवार को डीएम से इसकी शिकायत की जाएगी।

पुलिस को भी बुला लिया

उन्होंने बताया कि बाइक की टंकी में मात्र नौ लीटर पेट्रोल ही आता है। सचिन ने इसकी शिकायत पंप के मैनेजर अनिल कुमार से की। कुछ देर बाद मयंक भी पहुंच गए। उन्होंने बाइक की टंकी में डाले गए पेट्रोल की जांच कराने की मांग की। पुलिस को भी बुला लिया। रात दस बजे तक हंगामा चलता रहा। चौकी इंचार्ज नौरंगाबाद नरेंद्र कुमार  ने मामले में घटतौली की शिकायत डीएसओ व डीएम से करने को कहा। अतुल राजा ने बताया कि बुधवार को डीएम से इसकी शिकायत की जाएगी।

दुबारा तेल भरने से हकीकत पता चल सकेगी
बाइक की टंकी में प्रेशर तेल डाला गया था। बाहर भी निकल गया। टंकी से पेट्रोल निकाल कर भरेंगे तो उतना ही आएगा। दुबारा तेल भरने से हकीकत पता चल सकेगी। यही बात शिकायतकर्ता को समझायी गई है।  
- अनिल कुमार, पेट्रोल पंप मैनेजर

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप