अलीगढ़ : अकराबाद थाना क्षेत्र में पनेठी के पास जीटी रोड पर बुधवार सुबह कार व ट्रक की भिड़ंत में कार सवार दिल्ली के दो लोगों की मौत हो गई। तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दिल्ली का परिवार अलीगढ़ अपनी रिश्तेदारी में आ रहा था।

दिल्ली के थाना आदर्श नगर क्षेत्र के रेलवे रोड निवासी 25 वर्षीय करन कुमार अपने भाई आदेश कुमार व पड़ोसियों के साथ अलीगढ़ में सासनीगेट क्षेत्र के सराय हरनारायण स्थित अपने चाचा विपिन के घर जन्मदिन समारोह में आ रहे थे। जीटी रोड पर चालक रास्ता भटकते हुए शहर से आगे पनेठी की तरफ पहुंच गया। जब रिश्तेदारों से फोन पर बात हुई तो रास्ता भटकने का एहसास हुआ। इसके बाद चालक यू-टर्न लेकर अलीगढ़ की तरफ लौट रहा था। तभी सुबह करीब साढ़े पांच बजे जसरथपुर के पास सामने से आ रहा ट्रक कार से टकरा गया। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर ही करन की मौत हो गई। 35 वर्षीय मनीष उर्फ कालू पुत्र चुन्नीलाल, गौरव पुत्र रणजीत सिंह, राजकुमार पुत्र श्रीचंद, आदेश कुमार को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। यहां मनीष ने भी दम तोड़ दिया।

घायल गौरव कुमार ने बताया कि काफी देर तक कुछ पता ही नहीं चला कि आखिर हुआ क्या है। मेडिकल में होश आने पर हादसे का पता चला। गौरव के अनुसार मनीष के दो बच्चे हैं। वहीं करन अविवाहित था। अकराबाद एसओ विनोद कुमार मिश्रा के अनुसार ट्रक कब्जे में ले लिया है। चालक फरार है।

सड़क हादसे में बाइक सवार घायल

संसू, चंडौस : गांव नगला पदम के निकट बुधवार को कार की टक्कर से दो बाइक सवार घायल हो गए। चंडौस से गोमत की ओर जाने पर तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें बाइक पर सवार आरिफ व सलमान घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

Edited By: Jagran