Move to Jagran APP

अलीगढ़ में ट्रक व बस की भिड़ंत में मरने वालों की संख्या हुई दो, 14 घायल भी

जीटी रोड पर धनीपुर एयरपोर्ट के पास भीषण हादसा बस के उड़े परखच्चे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 10:42 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 10:42 PM (IST)
अलीगढ़ में ट्रक व बस की भिड़ंत में मरने वालों की संख्या हुई दो, 14 घायल भी
अलीगढ़ में ट्रक व बस की भिड़ंत में मरने वालों की संख्या हुई दो, 14 घायल भी

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : जीटी रोड पर धनीपुर मिनी एयरपोर्ट के पास मंगलवार दोपहर को बड़ा हादसा हुआ। ट्रक व निजी बस के बीच आमने-सामने की भिड़ंत में दो महिलाओं की मौत हो गई। पांच वर्षीय बच्चे व पांच महिलाओं समेत 14 लोग घायल हो गए। इनमें जम्मू कश्मीर के ट्रक चालक समेत तीन लोगों की हालत गंभीर है। हादसा इतना भीषण था कि बस का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। हादसे में 20 लोगों के मरने की सूचना इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई तो मुख्यमंत्री ने भी संज्ञान लिया। उन्होंने घायलों को तत्काल मदद दिलाने निर्देश अफसरों को दिए।

loksabha election banner

दोपहर को कासगंज से निजी बस (यूपी 81 बीटी 7280) अलीगढ़ की तरफ आ रही थी। इसमें 30-35 लोग सवार थे। ट्रक (जेके 02 सीडी 5094) अलीगढ़ से कासगंज की तरफ जा रहा थी। दोपहर करीब दो बजे महुआखेड़ा थाना क्षेत्र में बौनेर से आगे धनीपुर एयरपोर्ट के पास दोनों वाहनों में भिड़ंत हुई। चीत्कार के बीच आसपास के लोगों ने सवारियों को बाहर निकाला। घायलों को दो निजी अस्पतालों में भर्ती कराया। बाद में सभी को एएमयू के जेएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल में डाक्टरों ने अकराबाद के नगरिया चाहरम पट्टी निवासी 46 वर्षीय उर्मिला पत्नी नंदकिशोर को मृत घोषित कर दिया। रात करीब आठ बजे गंगीरी के कुतुबपुर अमरपुर निवासी जयवंती पत्नी हीरालाल की भी मौत हो गई। ट्रक चालक जम्मू-कश्मीर के जिला ऊधमपुर के थाना कनैनी निवासी सुरेंद्र व कासगंज के भोपालगढ़ी निवासी पुरुषोत्तम समेत 14 लोग घायल हैं। हादसे की जानकारी मिलने पर घायल व मरने वाले लोगों के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। वहां कोई नहीं मिला तो सभी ने अस्पतालों की दौड़ लगा दी। उनके आने से अस्पतालों में कोहराम मच गया। डाक्टरों को उन्हें संभालना भारी पड़ गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.