Move to Jagran APP

अपहरण कर मासूम को बेचने वाले ताऊ समेत दो को भेजा जेलAligarh News

मडराक क्षेत्र के गांव नगला मंदिर से दस माह के मासूम आयुष के अपहरण में गिरफ्तार ताऊ मनोज कुमार व उसके साथी ओमप्रकाश को पुलिस ने सोमवार को जेल भेज दिया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 04:32 PM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 09:14 AM (IST)
अपहरण कर मासूम को बेचने वाले ताऊ समेत दो को भेजा जेलAligarh News
अपहरण कर मासूम को बेचने वाले ताऊ समेत दो को भेजा जेलAligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। मडराक क्षेत्र के गांव नगला मंदिर से दस माह के मासूम आयुष के अपहरण में गिरफ्तार ताऊ मनोज कुमार व उसके साथी ओमप्रकाश को पुलिस ने सोमवार को जेल भेज दिया। मासूम को ताऊ ने शराब के लिए दस हजार रुपये में बेच दिया था।

loksabha election banner

यह है मामला

गांव नगला मंदिर निवासी पेंटर अरुण  कुमार का 10 माह का बेटा आयुष बड़े भाई राघव (03) के साथ शुक्रवार को घर में खेल रहा था। तभी आयुष गायब हो गया। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए गुमशुदगी दर्ज करा दी। इगलाससीओ परशुराम ने बताया कि बच्चे के ताऊ मनोज कुमार ने शनिवार रात नशे में मासूम को बेचने की बात कही तो परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पूछताछ में मनोज ने बताया कि उसने देहलीगेट के खैर रोड रामनगर निवासी ओमप्रकाश के कहने पर बच्चा गायब किया था। उसे खिलाने के बहाने ले गया फिर 10 हजार रुपये लेकर ओमप्रकाश को सौंप दिया। ओमप्रकाश को उसके घर से दबोच लिया गया, जिसकी निशानदेही पर इलाके के ही अधिवक्ता रामबाबू वर्मा के घर से बच्चा बरामद कर लिया गया।

दस हजार में बेचा मासमू

रामबाबू ने बताया कि उनके पास संतान नहीं थी। ओमप्रकाश से वे परिचित थे और उसने अपना एक बेटा गोद देने की बात कही थी। शुक्रवार की रात ओमप्रकाश आया और 10 हजार रुपये लेकर बच्चा दे गया। इसके बाद यह बच्चा एक अधिवक्ता को बेचा गया। इसको लेकर लोगों में बेहद रोष है। अधिवक्ता से पूछताछ की जा रही है, जबकि आरोपित ताऊ व उसके परिचित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद ताऊ मनोज कुमार व उसके साथी ओमप्रकाश को पुलिस ने सोमवार को जेल भेज दिया। मासूम को ताऊ ने शराब के लिए दस हजार रुपये में बेच दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.