अलीगढ़, संदीप सक्‍सेना। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में ड्यूटी पर तैनात दो होमगार्ड बन्नादेवी क्षेत्र में आपस में ही भिड गये। दोनों में हाथापाई हुई। एक अन्य होमगार्ड ने दोनों को समझाया। किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। जो अब खूब प्रसारित हो रहा है। वीडियो मसूदाबाद के पास का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Aligarh Crime News: आगरा के युवक को सोने की ईंट आधी कीमत में देने का दिया झांसा, एक लाख रुपये ठगे

एसपी ने सौंपी सीओ को जांच

29 सेकंड के इस वीडियो में होमगार्ड हाथापाई करते नजर आ रहे है। दोनों एक-दूसरे का गिरेबान पकड़ लेते हैं। कभी कोई भारी पड़ जाता है तो कभी कोई और। एक होमगार्ड उत्तर प्रदेश सरकार की पूरी बाजू की जैकेट पहनें है, जबकि दूसरा हाफ जैकेट में है।

यह भी पढ़ें- Aligarh News : मुस्‍लिम एकता मंच की संयोजक Ruby Asif ने कहा, श्रीराम ही थे हमारे पैगंबर

वीडियो के इंटरनेट पर प्रसारित होने पर चर्चाएं भी खूब हो रही हैं। कोई इसे अवैध वसूली के चलते झगड़ा बता रहा है तो कोई और कारण। एसपी सिटी गुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि पूरे मामले की जांच सीओ से कराई जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हादसे में घायल वृद्ध तोड़ा दम

अलीगढ़। पंद्रह दिन पहले सड़क हादसे में घायज हुए एक वृद्ध ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पिसावा थाना क्षेत्र के गांव महगोरा निवासी सतीश शर्मा (65) छह नवंबर को बुलंदशहर के अरनियां के पास हुए सड़क हादसे में घायल हो हो गए थे। उनका खैर बाईपास स्थित एक नर्सिंग होम में इलाज चल रहा था। रविवार को सतीश ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया।

टेंपो चालक की जेब से उड़ाए रुपए, आरोपित पकड़ा

अलीगढ़। जंगलगढ़ी के पास शनिवार को टेंपो चालक की जेब से रुपए निकालते एक युवक को पकड़ लिया। लोगों ने उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने चोरी के रुपए भी बरामद किए हैं। जंगलगढ़ी निवासी टेंपो चालक शादाब के पास शनिवार को मोहल्ले का ही एक युवक पहुंच। उसने बातों ही बातों में चालक की जेब में रखे दो हजार रुपए निकाल लिए। शक होने पर शादाब ने आरोपी को पकड़ लिया। पकड़ा गया आरोपित जंगलगढ़ी का दानिश है। रविवार को पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया।

Edited By: Sandeep Kumar Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट