जासं, अलीगढ़ : जहरीली शराब प्रकरण में जिला जज की कोर्ट ने दो आरोपितों की जमानत याचिका निरस्त की है। डीजीसी धीरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि मडराक पुलिस ने अवैध फैक्ट्री के संचालक शिवकुमार की निशानदेही पर चौमुआ निवासी बनवारी व खड़ौआ निवासी जगदीश को गिरफ्तार किया था। दोनों ने जमानत के लिए प्रार्थना पत्र दायर किया था, जो खारिज कर दिया गया है। एडीजे प्रथम शाहिद रजा की कोर्ट ने दो मामलों में जमानत अर्जी खारिज की है। एडीजीसी अमर सिंह तोमर ने बताया कि टप्पल थाना क्षेत्र में हुई हत्या में आरोपित घांघौली निवासी राजू व छर्रा थाना क्षेत्र में हुई दहेज हत्या में आरोपित बाईखुर्द निवासी किरनदेवी की जमानत अर्जी खारिज की गई है।

.........

उम्र निर्धारण पर आज सुनवाई

जासं, अलीगढ़ : अकराबाद क्षेत्र के एक गांव में किशोरी की हत्या के मामले में आरोपित की उम्र के निर्धारण पर शुक्रवार को सुनवाई होगी। किशोर न्याय बोर्ड में चल रही मामले की सुनवाई कोरोना काल के चलते नहीं हो सकी थी।

28 फरवरी को अकराबाद के एक गांव में किशोरी की हत्या की गई थी। पुलिस ने पड़ोसी गांव के किशोर को गिरफ्तार करके मामले का पर्दाफाश किया था। पुलिस के मुताबिक, अश्लील फिल्म देख रहे बाल अपचारी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। असफल होने पर हत्या कर दी थी। लेकिन, आरोपित की उम्र को लेकर पेंच फंस गया। किशोर न्याय बोर्ड में मामले की सुनवाई चल रही है। सीओ सुमन कनौजिया ने बताया कि शुक्रवार को आरोपित की उम्र के निर्धारण को लेकर कोर्ट में सुनवाई होगी।

Edited By: Jagran