अलीगढ़, जागरण संवाददाता। Aligarh News : गभाना टोल प्लाजा प्रकरण को लेकर अलीगढ़ एक बार फिर से इंटरनेट मीडिया पर चर्चाओं में आ गया। लोगों ने ताबड़तोड़ ट्वीट करके इस घटना की निंदा की और विधायक के समर्थकों पर निशाना साधा। हालांकि पुलिस की इंटरनेट मीडिया सेल ने सभी ट्वीट्स पर जवाब देते हुए कार्रवाई से अवगत भी कराया। इधर, दो आरोपितों की गिरफ्तारी के साथ पुलिस वीडियो में दिख रहे अन्य आरोपितों की तलाश में लगी है। इनकी पहचान कराई जा रही है।

टोल प्‍लाजा प्रकरण में लोगों ने किए ट्वीट

पुलिस ने वीडियो के आधार पर चालक जसवीर व मोहित को गिरफ्तार किया है। इनमें मोहित सबसे आगे मारपीट करते हुए दिख रहा है। वहीं चालक जसवीर पीछे से आता दिखा है। इस पर जहां इंटरनेट मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। शाम तक इसे लेकर 23 ट्वीट आ चुके थे।

पढ़ें पूरी खबर : Aligarh News : छर्रा विधायक समर्थकों ने गभाना टोलकर्मियों के साथ की मारपीट

विपक्ष हुआ हमलावर

पूर्व सांसद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता चौधरी बिजेंद्र सिंह ने टोल प्लाजा पर भाजपा विधायक के समर्थकों की हरकत को सत्ता के मदहोश की पराकाष्ठा बताया है। कहा है यह घटना संस्कारों की दुहाई देने वाली भाजपा के चरित्र और असली चेहरे को उजागर करती है। जिले में बढ़ता हुआ अपराध और गुंडागर्दी भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार की सत्ता और तानाशाही का सुबूत बनती जा रही है। सरकारी व प्राइवेट संस्थाओं के कर्मचारी और आम जनता में भय व्याप्त हो चुका है। साथ ही थाने और तहसीलों में जनता के दोहन के खिलाफ न्याय नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने डीएम-एसएसपी से अपराधियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

विधायक का ग्राहक से हुआ था विवाद

कुछ दिन पहले जीटी रोड स्थित एक आटो मोबाइल के शो रूम पर इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी का एक ग्राहक से विवाद हो गया था। मामला भी बन्ना देवी थाने पहुंचा था। हालांकि बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। इस घटना के बाद से भी तरह-तरह की चर्चाएं हुईं थीं।

Edited By: Anil Kushwaha

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट