जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : जट्टारी कस्बे में अलीगढ़-पलवल मार्ग पर गांव भरतपुर बझेड़ा के पास सोमवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने खैर के व्यापारी का तमंचे की बट मारकर सिर फोड़ दिया और एक लाख रुपये से भरा बैग लूट ले गए। व्यापारी का कहना है कि बदमाशों ने बस को रुकवाकर लूटपाट की। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

खैर के मालीपुरा निवासी नरेंद्र सिंह सम्राट नमकीन के थोक व्यापारी हैं। नरेंद्र शाम को नमकीन सप्लाई का पेमेंट लेकर टप्पल से बस से खैर आ रहे थे। जट्टारी कस्बा क्षेत्र से निकलते ही बस में बैठी एक सवारी ने बस को रुकवा लिया। आरोप है कि उसने अपने दो साथियों को बुला लिया, जिन्होंने व्यापारी के साथ मारपीट करते हुए तमंचे की बट सिर में मारी, जिससे वह घायल हो गए। इसके बाद तीनों आरोपित बैग लेकर जट्टारी की तरफ फरार हो गए। बैग में एक लाख रुपये रखे थे। बदमाश काले रंग की स्प्लेंडर बाइक पर आए थे। व्यापारी ने पुलिस को दी तहरीर में बाइक का नंबर भी बताया है। सीओ खैर इंदू सिद्धार्थ ने बताया कि बस में व्यापारी का किसी से झगड़ा हुआ था। उसी व्यक्ति ने बैग छीन लिया और बाइक से फरार हो गया। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

सेल्समैन से लूट में पुलिस खाली हाथ : इससे पहले भी हामिदपुर स्थित पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से दो लाख रुपए की लूट हो चुकी थी। पुलिस इस मामले में अभी तक खाली है और हाथ-पैर मार रही है। वहीं अब लूट की दूसरी घटना करके बदमाशों ने पुलिस को चुनौती दी है। मध्य प्रदेश से बी वारंट पर आया लूट का आरोपित जासं, अलीगढ़: कोतवाली नगर क्षेत्र में दो साल पहले हुई लूट में आरोपित को सोमवार को मध्य प्रदेश की सेंधवा जेल से बी वारंट पर लाकर अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपित का 14 दिन का न्यायिक रिमांड मंजूर किया है। पुलिस के मुताबिक,2020 में रेलवे रोड स्थित ऊपरकोट पर दंपती से लूट हुई थी। पुलिस ने जीशान नाम के आरोपित को गिरफ्तार किया था। जीशान ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि लूट में मुरादाबाद के नागफनी निवासी सलीम भी शामिल था। पुलिस ने आरोपित की तलाश में मुरादाबाद व दिल्ली में दबिश दी। लेकिन, नहीं मिला। जानकारी मिली कि मध्य प्रदेश के जिला बड़वानी के सेंधवा में आरोपित लूट करते हुए पकड़ा गया है।

Edited By: Jagran