Move to Jagran APP

अलीगढ़ में बीमारी से तंग आकर युवक ने गोली मारकर की खुदकुशी

बीमारी से तंग आकर अलीगढ़ में एक युवक ने देर रात आत्महत्या कर ली। सूचना पर अनेक लोग पहुंच गए। पुलिस ने स्वजन के बयान लिए हैं। मामले की जांच भी शुरू कर दी है। स्वजनों का दावा है कि बीमारी के चलते आत्महत्या की गई है।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 03:25 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 03:25 PM (IST)
अलीगढ़ में  बीमारी से तंग आकर युवक ने गोली मारकर की  खुदकुशी
अलीगढ़ में एक युवक ने बीमारी से तंग आकर आत्महत्या की है

जेएनएन , अलीगढ़।  क्वार्सी क्षेत्र के होली चौक स्थित एक युवक ने बुधवार की देर रात तमंचे से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। स्वजन के अनुसार युवक लंबे समय से बीमार चल रहा था। बीमारी से तंग आकर ही उसने यह घातक कदम उठाया है। गोली की आवाज सुनकर आसपास में दहशत फैल गई। अनेक लोग मौके पर पहुंच गए। जानकारी होने पर पुलिस भी पहुंच गई। अधिकारियों ने स्वजन के बयान लिए हैं। शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। साथ ही पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। 

loksabha election banner

देर रात की घटना 

घटना देर रात की है। होली चौक निवासी 30 वर्षीय जगदीश कुमार पुत्र रामजीलाल काफी समय से बीमार चल रहा था और उसका जेएन मेडिकल कॉलेज से इलाज चल रहा था। पिता रामजीलाल ने बताया कि जगदीश पांच भाइयों में चौथे नंबर का था और अविवाहित था। उन्होंने बताया कि बुधवार रात जगदीश अपने कमरे में सो रहा था। रात करीब दो बजे गोली चलने की आवाज पर स्वजन दौड़कर कमरे में पहुंचे तो जगदीश लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ था। पास में ही तमंचा व कारतूस पडे हुए थे।

अस्पताल ले गए 

स्वजन पुलिस को सूचना देने के बाद उसे इलाज को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने जगदीश को मृत घोषित कर दिया। रात में ही इलाका पुलिस के अलावा फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड ने निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्रित किए। इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटेलाल ने बताया कि मामला खुदकुशी का है। जगदीश लंबे समय से टीबी की बीमारी से ग्रसित चल रहा था। संभावना है कि बीमारी से तंग आकर ही उसने यह कदम उठाया है। फिर भी सही स्थिति पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आ सकेगी। सुबह से ही मृतक के घर भीड़ लगी हुई है। स्वजन का रोरोकर बुरा हाल है। स्वजन को सांत्वना देने में पड़ौसी लगे हुए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.