जासं, अलीगढ़ : विजयदशमी को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है। सुरक्षा के लिहाज से गुरुवार रात से सार्वजनिक स्थानों पर चेकिग शुरू कर दी गई। वहीं सभी थानों को सेक्टर में बांटकर ड्यूटी लगाई गई हैं। वहीं यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है। यह व्यवस्था शुक्रवार को अपराह्न तीन बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक रहेगी।

शहर के बाहर

- दिल्ली, बुलंदशहर की ओर से सारसौल चौराहा, आगरा,मथुरा रोड की ओर से सासनीगेट चौराहा, अतरौली रोड की ओर से क्वार्सी चौराहा की तरफ आने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन व रोडवेज बसें शहर के अंदर प्रवेश नहीं करेंगे। सभी बाईपास होकर जाएंगे।

- एटा व कानपुर रोड की ओर से एटा चुंगी चौराहे की तरफ आने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन व रोडवेज बस शहर के अंदर अंदर प्रवेश नहीं करेंगे। सभी वाहन बोनेर तिराहे से बाईपास होकर जाएंगे।

- खैर,टप्पल रोड की तरफ से आने वाले समस्त प्रकार के भारी वाहन शहर की तरफ प्रतिबंधित रहेंगे। ये वाहन खेरेश्वर से बाईपास होकर गुजरेंगे।

शहर के अंदर

- गांधीपार्क बस अड्डे से अचलताल की तरफ सभी प्रकार के भारी वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा। इन वाहनों को आगरा रोड मानिक चौक से डायवर्ट किया जाएगा।

- कार्यक्रम के समय छर्रा पुल से अचलताल की तरफ, दुबे का पढ़ाव से अचलताल की तरफ व मदारगेट से अचलताल की तरफ आटो, टेंपो, ई-रिक्शा व छोटे चार पहिया वाहन प्रतिबंधित रहेंगे।

.......

पिछले साल की दरों में

आवंटित होंगी दुकान

जासं, अलीगढ़ : नुमाइश मैदान में दीपावली पर लगने वाले आतिशबाजी बाजार को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। दुकानदार पुलिस-प्रशासन से दस्तावेज सत्यापन कराने में लगे हुए हैं। कलक्ट्रेट से इनके लाइसेंस जारी किए जा रहे हैं। इस बार यहां पर 27 अक्टूबर से लेकर छह नवंबर तक आतिशबाजी बाजार लगेगा। सिटी मजिस्ट्रेट प्रदीप वर्मा ने बताया कि इस साल नुमाइश के विभिन्न बाजारों की दुकानों के किराया दरों में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। पिछले साल की दरों में दुकानें आवंटित होंगी। अस्थायी लाइसेंस बनाने की प्रक्रिया चल रही है।

Edited By: Jagran