Move to Jagran APP

बहन के सगाई समारोह से लौटे तीन युवकों की हादसे में मौत, बिना हेलमेट सवार थे तीनों Hathras News

मुरसान क्षेत्र में हाथरस-मथुरा रोड पर करवन नदी पुल के पास देर रात बड़ा हादसा हुआ। बाइक सवार तीन युवकों को किसी वाहन ने रौंद दिया। मौके पर ही तीनों की मौत हो गई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 09:43 AM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 09:43 AM (IST)
बहन के सगाई समारोह से लौटे तीन युवकों की हादसे में मौत, बिना हेलमेट सवार थे तीनों Hathras News
बहन के सगाई समारोह से लौटे तीन युवकों की हादसे में मौत, बिना हेलमेट सवार थे तीनों Hathras News

हाथरस [जेएनएन]: मुरसान क्षेत्र में हाथरस-मथुरा रोड पर करवन नदी पुल के पास देर रात बड़ा हादसा हुआ। बाइक सवार तीन युवकों को किसी वाहन ने रौंद दिया। मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। तीनों हेलमेट नहीं पहने थे। वे मथुरा के राया क्षेत्र से बहन के लग्न-टीका समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे।  हादसे की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली तो घर में कोहराम छा गया। आसपास के तमाम लोग व परिचित ढाढस बनाने पहुंच गए और शोक संवेदना व्यक्त की।

loksabha election banner

समारोह से लौट रहे थे तीनों

हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला तुंदला के प्रमोद कुमार ने अपनी बेटी शिवानी का रिश्ता राया-मांट रोड स्थित गांव सुर्रका निवासी संजय पुत्र सूरजभान के साथ तय किया है। शिवानी के परिवार के लोग सोमवार को तिलक चढ़ाने सुर्रका गए थे। कार्यक्रम के बाद रात करीब साढ़े 12 बजे सभी लौट रहे थे। शिवानी के दो चचेरे भाई रवि (23) पुत्र शैलेंद्र ङ्क्षसह, अंकित (22) पुत्र कुंवरपाल निवासी नगला तुंदला और मौसेरा भाई राहुल (21) पुत्र गिरीश कुमार निवासी सोरई (आगरा) एक ही बाइक से लग्न सगाई से लौट रहे थे।

कावडिय़ों ने हादसे की सूचना

मुरसान क्षेत्र में करवन नदी के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। वहां से गुजर रहे कांवडिय़ों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके पास मिले मोबाइल फोन में दर्ज नंबरों के जरिये परिजनों को हादसे की सूचना दी। मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंपे गए। बुधवार को शिवानी की बरात आनी है। तीन युवकों की मौत से घर पर मातम पसरा है। अब गमगीन माहौल में ही शादी होगी। अहम बात यह है कि तीनों हेलमेट नहीं पहने थे। यदि पहने होते तो शायद जान बच सकती थी। हादसे की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली तो घर में कोहराम छा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.