Move to Jagran APP

टीएनपीएल खिलाने के नाम पर दो खिलाडिय़ों से ठगे तीन लाख Aligarh news

एक वर्ष बीत जाने के बाद भी अब तक उन्हें न तो टूर्नामेंट में प्रतिभाग कराया गया और न ही रकम वापस की गई। जब भी उससे बात करते तो हमें टालता रहा और धमकी भी दे रहा है।

By Parul RawatEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 08:28 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 08:28 PM (IST)
टीएनपीएल खिलाने के नाम पर  दो खिलाडिय़ों से ठगे तीन लाख Aligarh news
टीएनपीएल खिलाने के नाम पर दो खिलाडिय़ों से ठगे तीन लाख Aligarh news

अलीगढ़, [जेएनएन]। टीएनपीएल (तमिलनाडु प्रीमियर लीग) में क्रिकेट मैच खिलाने के नाम पर क्षेत्र के दो खिलाडिय़ों से लखनऊ के युवक ने  तीन लाख रुपये ठग लिए। नगर के प्रवीन शर्मा व मनीष शर्मा क्रिकेट खिलाड़ी हैं। दोनों खिलाडिय़ों ने बताया कि उनकी पहचान फेसबुक के माध्यम से अभय सिंह निवासी लखनऊ से हुई थी। उसने स्वयं को राजस्थान अंडर-23 खिलाड़ी बताया था। बातचीत के दौरान उसने बताया कि उसकी खुद की एक रजिस्टर्ड कंपनी है, जो खिलाडिय़ों को राज्य स्तर पर क्रिकेट टूर्नामेंट में प्रतिभाग कराती है। अभय ने दोनों खिलाडिय़ों को टीएनपीएल में खिलाने के लिए अपनी बातों में झांसा देकर फंसा लिया। एक वर्ष पहले टूर्नामेंट खिलाने के लिए करार करते हुए दोनों खिलाडिय़ों से तीन लाख रुपये अपने बैंक खाते में डलवा लिए। इस संबंध में दोनों खिलाडिय़ों को उसने स्टांप पर अनुबंध लिखकर दिया था। जिसके तहत तीन माह में यदि वह टूर्नामेंट में प्रतिभाग नहीं करा पाता है तो पूरे रकम वापस करेगा। खिलाडिय़ों का कहना है कि एक वर्ष बीत जाने के बाद भी अब तक उन्हें न तो टूर्नामेंट में प्रतिभाग कराया गया और न ही रकम वापस की गई। जब भी उससे बात करते तो हमें टालता रहा और धमकी भी दे रहा है। अब तो नंबरों को भी ब्लॉक कर दिया है। दोनों खिलाडिय़ों ने पीएमओ, मुख्यमंत्री व एंटी करप्शन कार्यालय के लिए प्रार्थना पत्र भेजकर शिकायत की है।

loksabha election banner

दस लाख की लूट की सूचना पर चकरघिन्नी बनी पुलिस

देहलीगेट क्षेत्र में गूलर रोड पर सोमवार सुबह दस लाख रुपये लुटने की खबर ने पुलिस के होश उड़ा दिए। पुलिस घंटों पीडि़त व लुटेरों को खोजती रही। फिर अफवाह मानकर लौट गई। गूलर रोड गली नं एक में कारोबारी से दस लाख रुपये लुटने की अफवाह फैल गई। पुलिस ने शहर भर में चेकिंग शुरू करा दी। देहलीगेट व बन्नादेवी थाने की पुलिस आ गई। लोगों से घटना की जानकारी ली, लेकिन सभी ने ऐसी कोई घटनाहोने से इन्कार कर दिया। इंस्पेक्टर बन्नादेवी ने बताया कि किसी ने अफवाह फैला दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.