अलीगढ़, जासं : कोतवाली छर्रा क्षेत्र के दो गांवों से अज्ञात चोर एक चार पहिया वाहन द्वारा करीब डेढ दर्जन बकरे व बकरी चुरा ले गए। वहीं इनमें से ग्राम रुखाला में चोरों ने चाकू के बल पर दंपति के साथ मारपीट की। दोनों ही पीड़ितों ने कोतवाली में मामले की तहरीर दे दी है।

कोतवाली छर्रा क्षेत्र के ग्राम रुखाला निवासी शशि कपूर पुत्र लालाराम ने बताया है कि रविवार की रात वह अपनी पत्नी रूबी व बच्चों के साथ घेर पर सो रहा था। रात्रि में करीब एक बजे उसके घेर के पास सड़क पर एक चार पहिया वाहन आकर रुका। उसमें से करीब पांच लोग उतर कर घेर में आ गए और तमंचा दिखाकर पति-पत्नी को सोते से जगाया। पत्नी रूबी ने इसका विरोध किया तो एक चोर ने उसका मुंह पकड़ लिया और मारपीट करते हुए घेर में बंधी बकरियों की चाकू से रस्सी काट ली। चोरों ने वहां से तीन बकरियों को उठाकर गाड़ी में डाल लिया। उसी दौरान पड़ोस के एक घर पर सो रही महिला गंगादेवी के यहां भी बकरियों के बच्चों को ले जाने का प्रयास किया।

शशि कपूर ने बताया कि चोरों ने गाड़ी को भी उनके ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी की।

वहीं दूसरी ओर क्षेत्र के ग्राम छबीलपुर निवासी अमर सिंह ने बताया है कि वह बकरी पालन का काम करता है। घेर पर दो दर्जन से अधिक बकरी बंधी हुई थीं। रात्रि में एक नई स्कार्पियो कार आकर रुकी। कार पर किसी राजनीतिक पार्टी का झंडा लगा हुआ था। कार से उतर कर चोरों ने उसके घेर का ताला तोड़ लिया और 11 बकरियों को गाड़ी में डाल कर ले गए। सूचना पाकर रात्रि में ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सोमवार को दोनों ही पीड़ितों ने मामले की छर्रा कोतवाली में तहरीर दे दी।

वहीं कोतवाल प्रमोद कुमार मलिक का कहना है कि बकरियों के चोरी होने की तहरीर प्राप्त हो गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Edited By: Jagran