Move to Jagran APP

Rust from Corona : ये मदद तो करते हैं लेकिन सेल्फी नहीं लेते, जानिए इनके बारे में Aligarh news

जंग के बीच लॉकडाउन में मुश्किल में घिरे परिवारों को मदद करने का वीणा इगलास क्षेत्र के गांव साथिनी की रोटी बैंक श्री मुरलीवाल संस्था ने उठाया है। एक ओर जहां लोग गाजे-बाजे के साथ लोगों की मदद कर उनके साथ सेल्फी लेते हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sat, 29 May 2021 06:08 AM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 08:10 AM (IST)
Rust from Corona : ये मदद तो करते हैं लेकिन सेल्फी नहीं लेते, जानिए इनके बारे में  Aligarh news
इगलास की रोटी बैंक श्री मुरलीवाला टीम ने तैयार किए राशन के पैकेट।

अलीगढ़, योगेश कौशिक । जंग के बीच लॉकडाउन में मुश्किल में घिरे परिवारों को मदद करने का बीड़ा इगलास क्षेत्र के गांव साथिनी की रोटी बैंक श्री मुरलीवाल संस्था ने उठाया है। एक ओर जहां लोग गाजे-बाजे के साथ लोगों की मदद कर उनके साथ सेल्फी लेते हैं। वहीं संस्था मदद न मांगने वालों की भी पहचान गोपनीय रखकर मदद कर रही है। संस्था के लोग अलीगढ़, मथुरा, आगरा तक जरुरतमंदों तक राशन पहुंचा रहे हैं।

loksabha election banner

कोरोना से लोगों की जिंदगी को अस्‍त व्‍यस्‍त कर दिया

अध्यक्ष शिवकुमार सोनी ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर में बहुत से परिवारों ने नौकरी तो किसी ने अपने प्रियजनों को खोया है, कुछ परिवार ऐसे है जिनमें परिवार का कमाने वाला सदस्य ही चला गया या इलाज में अपनी पूरी जमापूंजी गंवा चुके हैं और कर्जदार हो गए। वह आज किसी के आगे हाथ नहीं फैला सकते हमनें नई पहल शुरु कर ऐसे परिवार की मदद करने का बीड़ा उठाया है। ऐसे परिवारों को पहचान उजागर किए बिना राशन सामग्री उपलब्ध कराएंगे। यदि किसी की जानकारी में ऐसा कोई परिवार है तो हमें मोबाइल नंबर 9808752352, 9758355840, 9456667905, 9808972816, 7906207936 पर सूचना दें। हमारी टीम का सदस्य बिना कुछ कहे उनतक राशन पहुंचा देगा और उनके साथ सेल्फी भी नहीं लेगा। उन्होंने बताया कि बुधवार को मथुरा के लक्ष्मी नगर, धौली प्याऊ, आगरा के अजिता नगला, आवास विकास, सिकंदरा क्षेत्र में राशन पहुंचाया गया। इसमें हरेंद्र सोनी, यतेंद्र प्रताप सिंह, विनोद चौधरी, सर्वेश गर्ग द्वारा सहयोग किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.