Move to Jagran APP

VIDEO: मासूम बच्चे के साथ शिक्षक की बर्बरता देख उड़ जाएंगे होश, जानिए क्या हुआ...

वीडियो देखकर एसएसपी भी चौंके, शिक्षक के विरुद्ध मुकदमा, मामला गांधीपार्क क्षेत्र में जीटी रोड स्थित टीकाराम कॉलोनी का।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 02:02 AM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 11:33 AM (IST)
VIDEO: मासूम बच्चे के साथ शिक्षक की बर्बरता देख उड़ जाएंगे होश, जानिए क्या हुआ...
VIDEO: मासूम बच्चे के साथ शिक्षक की बर्बरता देख उड़ जाएंगे होश, जानिए क्या हुआ...

अलीगढ़ (जेएनएन)।  क्या कोई शिक्षक इतना बेरहम हो सकता है कि दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले सात साल के बच्चे को लात-घूंसे, चप्पलों से पीटे। दांतों से कान, उंगली चबाए, बाल पकड़कर झकझोर दे। गिलास सिर में दे मारे और फिर बच्चे को धमकाकर मुस्कराने को कहा।

loksabha election banner

बच्चे की आपबीती सुन हैरान रह गए एसएसपी

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई शिक्षक की बर्बरता को देखकर मासूम के मां-बाप कांप उठे। एसएसपी अजय साहनी ने वीडियो देखकर व बच्चे की आपबीती सुनकर पिता की तहरीर पर शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

दूसरी कक्षा का है छात्र

मामला गांधी पार्क क्षेत्र की जीटी रोड स्थित टीकाराम कॉलोनी का है। यहां रहने वाले हार्डवेयर कारोबारी अमित शर्मा घर पर ही तालों के पार्ट्स बनाते हैं। इनका सात साल का बेटा अनुज पास ही एसजेडी पब्लिक स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ता है।

घर पर ही पढ़ता था ट्यूशन

कारोबारी की पत्नी रानी के मुताबिक, पिछले छह माह से अनुज घर पर ही कमल उर्फ पिंकी से ट्यूशन पढ़ रहा था।

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देख उड़े होश

कई दिन से वह गुमसुम रहने लगा, खाना भी ठीक से नहीं खा रहा था। पिता को भी उसका यह व्यवहार अटपटा सा लगा। शक होने पर कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो सभी के होश उड़ गए।

होमवर्क न होने पर की पिटाई

वीडियो में शिक्षक कमल बच्चे को बेरहमी से पीटता दिखाई दिया। पूछने पर अनुज ने बताया कि होमवर्क न होने पर रोज उसे इसी तरह पीटा जाता है।

कंट्रोल रूम को सूचना देकर बुलाई पुलिस

कारोबारी का कहना है कि शनिवार को शिक्षक आया तो कंट्रोल रूम को सूचना देकर पुलिस बुला ली। दोनों पक्षों को पुलिस थाने ले आई। दूसरी ओर से भी कई लोग थे। दबाव बनाकर समझौता करा लिया। अगले दिन ये वीडियो वायरल हो गया। वीडियो को एसएसपी ने देखा तो वे भी हैरान रह गए। परिजनों को बच्चे के साथ बुलाकर वीडियो दिखाया। पुष्टि होने पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। रिपोर्ट लिखकर पुलिस शिक्षक की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.