Move to Jagran APP

अलीगढ़ में तेजी से घट रही संक्रमितों की संख्‍या, घटकर 84 बची Aligarh news

जिले के लिए रविवार का दिन भी राहत भरा रहा। एक ओर जहां 16 कोरोना संक्रमित मरीजों को ठीक होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया वहीं मात्र दो नए मरीज ही सामने आए। किसी मरीज की मृत्यु की सूचना भी नहीं आई।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 02:43 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jun 2021 02:43 PM (IST)
अलीगढ़ में तेजी से घट रही संक्रमितों की संख्‍या, घटकर 84 बची  Aligarh news
सक्रिय मरीजों की संख्या मात्र 84 रह गई है।

अलीगढ़, जेएनएन ।  जिले के लिए रविवार का दिन भी राहत भरा रहा। एक ओर जहां 16 कोरोना संक्रमित मरीजों को ठीक होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया, वहीं मात्र दो नए मरीज ही सामने आए। किसी मरीज की मृत्यु की सूचना भी नहीं आई।

loksabha election banner

सक्रिय मरीजों की संख्‍या 84 हुई

इस तरह सक्रिय मरीजों की संख्या मात्र 84 रह गई है। इनमें 25 मरीज कोविड अस्पतालों में भर्ती हैं। दीनदयाल अस्पताल में 21, मेडिकल कालेज में दो, जीवन ज्योति हास्पिटल व वरुण हास्पिटल में एक-एक मरीज भर्ती हैं। कोई मरीज वेंटीलेटर पर नहीं है । आक्सीजन पर भी केवल 19 मरीज हैं। वहीं, 37 मरीज होम आइसोलेशन में हैं। अन्य का जनपद से बाहर इलाज हो रहा है। अब तक 21 हजार 39 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, वहीं 21 हजार 231 मरीज संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमण दर घटने से अधिकारियों की चिंता भी कम हुई है। हालांकि, अभी भी तीन से चार हजार सैंपल रोज लिए जा रहे हैं। सीएमओ ने लोगों को मास्क का इस्तेमाल, हाथों की सफाई व शारीरिक दूरी के नियम का पालन करने की सलाह दी है।

यह रही स्‍थिति

कुल जांच (एक अप्रैल से अब तक), 2, 22, 829

आज जांच, 3098

कुल केस (एक अप्रैल से अब तक)-8456

आज के केस, 2

स्वस्थ हुए-16

सक्रिय केस, 84

आज मृत्यु, 00


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.