Move to Jagran APP

इगलास में रजबहा में मिला क्षत विक्षत शव, नहींं हो सकी शिनाख्‍त Aligarh news

अलीगढ़ जेएनएन । इगलास कोतवाली के गोरई चौकी क्षेत्र के गांव कूबरा के समीप से बह रहे रजबहा से अज्ञात व्यक्ति का सड़ा-गला शव बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 12:50 PM (IST)Updated: Tue, 13 Jul 2021 02:15 PM (IST)
इगलास में रजबहा में मिला क्षत विक्षत शव, नहींं हो सकी शिनाख्‍त   Aligarh news
रजबहा में शव मिलने की सूचना पर मौके पर जुटे ग्रामीण।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली के गोरई चौकी क्षेत्र के गांव कूबरा के समीप से बह रहे रजबहा से अज्ञात व्यक्ति का सड़ा-गला शव बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

prime article banner

गांव के समीप रजबहा में मिला शव

सोमवार की दोपहर गांव कूबरा पूर्व प्रधान हरप्रसाद शर्मा ने गोरई चौकी प्रभारी अभय प्रताप सिंह को सूचना दी कि गांव के समीप रजबहा में एक शव क्षत-विक्षत स्थिति में पड़ा हुआ है। सूचना पर कोतवाल प्रदीप कुमार, एसआइ अभय प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। मौके पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने शव को रजबहा से निकलवाया। वहीं कोतवाली प्रभारी थाना नौहझील व कोतवाली प्रभारी थाना सुरीर (मथुरा) को भी सूचना देकर मौके पर बुला लिया, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

कई दिन पुराना है शव

बताया जाता है कि शव 10-12 दिन पुराना है जो पूरी तरह क्षत-विक्षत हो गया है। कंकाल मात्र ही शेष रह गया है। चर्चा यह भी है कि शव कई दिन से रजबहा में पड़ा हुआ था। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेज दिया गया है। मृतक की शिनाख्त कराए जाने का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.