Move to Jagran APP

Aligarh news : नन्हें खिलाड़ी ने गिनाई उपलब्धियां तो पीठ थपथपा कर पूर्व डिप्टी सीएम बोले, वाह

Aligarh news पंडित दीन दयाल उपाध्‍याय के जन्‍मदिवस के अवसर पर पूर्व मुख्‍यमंत्री दिनेश शर्मा अलीगढ़ में थे। उन्‍होंने अलीगढ़ के 11 वर्षीय नन्‍हें खिलाड़ी आदित्‍य से मुलाकात की। आदित्‍य ने उन्‍हें अपनी उपलब्‍धियां गिनाईं तो वे वाह बोल पड़े।

By JagranEdited By: Anil KushwahaPublished: Mon, 26 Sep 2022 04:08 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 04:08 PM (IST)
Aligarh news : नन्हें खिलाड़ी ने गिनाई उपलब्धियां तो पीठ थपथपा कर पूर्व डिप्टी सीएम बोले, वाह
अलीगढ़ के नन्‍हें खिलाड़ी आदित्‍य के साथ पूर्व मुख्‍यमंत्री दिनेश शर्मा।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता।  Aligarh news : केंद्र व उत्तर प्रदेश की BJP government की उपलब्धियां गिना रहे पूर्व डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा को 11 साल के नन्हें खिलाड़ी आदित्य ने अपनी उपलब्धियां गिना दीं। बताया कि उसने किस तरह national level competition में परचम लहराया। Skating Championship में मेडल जीते। ये सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। इस नन्हें खिलाड़ी की उपलब्धियां और उसके हौंसलों को देख पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा वाह, अच्छा खेलो, अलीगढ़ और प्रदेश का नाम रोशन करो। इस हौसला अफजाई से खिलाड़ी के स्वजन भी प्रफुल्लित हो गए। 

loksabha election banner

पंडित दीन दयाल उपाध्‍याय के जन्‍मदिवस पर आए अलीगढ़

पूर्व डिप्टी सीएम जनसंघ के संस्थापक Pt. Deendayal Upadhyay के जन्मदिवस पर Shriram Vanquet Hall में आयोजित समारोह में आए थे। समारोह के उपरांत Former Deputy CM MLC Dr. Manvendra Pratap Singh के सुरेंद्र नगर स्थित आवास पर पहुंचे। यहां पार्टीजनों से भेंट की। समद रोड निवासी जितेंद्र भारद्वाज के बेटे आदित्य से भी मिले। स्केटिंग में राष्ट्रीय स्तर पर छोटी सी उम्र में ही अपनी पहचान बनाने वाले स्केटर आदित्य की पूर्व डिप्टी सीएम डा. शर्मा ने हौंसला अफजाई की। स्केटिंग में और अच्छा खेलने और अलीगढ़ व प्रदेश का नाम रोशन करने का आशीर्वाद दिया।

आल इंडिया स्‍केटिंग चैंपियनशिप में दो मेडल जीता

आदित्य के स्वजन ने बताया कि आदित्य ने 11 वर्ष की उम्र में ही सेकंड आल इंडिया स्केटिंग चैंपियनशिप में दो मेडल प्राप्त कर अलीगढ़ का नाम रोशन किया है। यह प्रतियोगिता हिमाचल प्रदेश में शिमला के कुफरी में हुई थी। जिसमें आदित्य ने अच्छा प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के बाद आदित्य का चयन इंडो नेपाल स्केटिंग चेंपियनशिप में हुआ है। यह प्रतियोगिता नवंबर में काठमांडू में आयोजित होगी। जिसके लिए आदित्य अपने गुरु प्रदीप रावत के साथ अलीगढ़ स्केटिंग क्लास में कठोर परिश्रम कर रहा है। आदित्य की इस उपलब्धि पर जनप्रतिनिधि और पार्टीजनों ने भी प्रशंसा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.