Move to Jagran APP

बुर्का पहनकर आए पति ने पत्नी पर चाकू से किया हमला

पत्‍‌नी को शराब पीने से रोकना एक पत्‍‌नी को भारी पड़ गया। नशे के चलते पति ने पत्‍‌नी पर चाकू से वार दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 10:27 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 10:27 PM (IST)
बुर्का पहनकर आए पति ने पत्नी  
पर चाकू से किया हमला
बुर्का पहनकर आए पति ने पत्नी पर चाकू से किया हमला

जासं, अलीगढ़ : पत्‍‌नी को शराब पीने से रोकना एक पत्‍‌नी को भारी पड़ गया। नशे के चलते पति-पत्‍‌नी में अनबन रहती थी। इसके चलते पत्‍‌नी अलग किराये का मकान लेकर रहने लगी। यह बात नशे की आदी पति को सहन नहीं हुई। पत्‍‌नी के घर पहुंचकर चाकू से वार कर घायल कर दिया। ये अजीबो-गरीब घटना क्वार्सी थाना क्षेत्र के रजा नगर में सामने आई है। यहां बुर्का पहनकर आए पति ने घर में घुसकर पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। पेट व पीठ पर चाकू मारे और फरार हो गया। महिला का जेएन मेडिकल कालेज में उपचार चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, दोनों के बीच झगड़े के चलते पत्नी अलग रह रही थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपित युवक शराब पीने का आदी है। कुछ काम भी नहीं करता था। पत्नी शराब पीने का विरोध करती थी।

loksabha election banner

23 साल पहले रजा नगर की मस्जिद वाली गली निवासी नूर बानो का निकाह हमीद खान से हुआ था। दोनों पर चार बेटे व तीन बेटियां हैं। पुलिस के मुताबिक, हमीद शराब पीने का आदी है। कई लोगों से उसने पैसे भी उधार ले रखे हैं। किसी से सौ रुपये तो किसी के घर का सामान ठीक करने के ले आता था। फिर वापस नहीं करता था। पत्नी इसी बात का विरोध करती थी तो दोनों में झगड़ा होता था। इससे तंग आकर दो-तीन माह पहले पत्नी बच्चों को लेकर रजा नगर में ही अलग किराए पर रहने लगी। इधर, मंगलवार देररात आरोपित पति हमीद घर में बुर्का पहनकर घुसा, ताकि किसी को शक न हो। घर में पत्नी पर हमला कर दिया। पेट और पीठ पर चाकुओं से वार किए। क्वार्सी थाना इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि महिला की हालत खतरे से बाहर है। उसके बेटे सोनू ने बुधवार को तहरीर दी है। इसके आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.