Move to Jagran APP

अलीगढ़ में पकड़ा गैंग, प्यार के झांसे में फंसाकर युवती बुलाती और उसके साथी लूट लेते

गौतमबुद्ध नगर में सक्रिय हनी टै्रप गैंग सोशल मीडिया के जरिये भी शिकार को फंसाता था। वहीं के एक युवक को गैंग ने यहां पिसावा इलाके में लूटा था।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 01:43 PM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 01:43 PM (IST)
अलीगढ़ में पकड़ा गैंग, प्यार के झांसे में फंसाकर युवती बुलाती और उसके साथी लूट लेते
अलीगढ़ में पकड़ा गैंग, प्यार के झांसे में फंसाकर युवती बुलाती और उसके साथी लूट लेते

अलीगढ़ (जेएनएन)।  गौतमबुद्ध नगर में सक्रिय हनी टै्रप गैंग सोशल मीडिया के जरिये भी शिकार को फंसाता था। वहीं के एक युवक को गैंग ने यहां पिसावा इलाके में लूटा था। गैंग के सरगना समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर चुकी पुलिस ने मूलत: हापुड़ निवासी शातिर युवती को भी गिरफ्तार कर लिया। पिसावा पुलिस को इनसे एक लाख रुपये, दो बाइक, एक तमंचा और मोबाइल बरामद हुए हैं।

loksabha election banner

ऐसे की वारदात

गौतमबुद्ध नगर के थाना रघुपुरा क्षेत्र के गांव मेहंदीपुर निवासी अनीश खान के भतीजे आमिर पुत्र जरीब को महीनेभर पहले एक युवती ने फोन करके प्यार भरी बातों में फंसाया। 29 अक्टूबर को उसे पिसावा के गांव जलोखरी बुलाया। आमिर अपने जीजा सरफराज के साथ बाइक से वहां पहुंचा। इन्हें यहां खेतों में बंधक बनाकर युवती व इसके साथियों ने अश्लील वीडियो बनाई, फिर छोडऩे के एवज में परिजनों से आठ लाख रुपये मांगे।

एक लाख देकर छुड़ाया

आमिर के पिता जहीर गांव के ही श्यौराज के साथ शाम को आए और एक लाख रुपये देकर दोनों छुड़ा ले गए। बाकी सात लाख बाद में देने की बात हुई। एसपी देहात मणिलाल पाटीदार ने बताया कि आरोपितों में श्यौराज का बेटा चांद भी था। युवती अपने पति को छोड़ चुकी है, इसकी चांद से नजदीकियां हैं। सात लाख रुपये देने के बहाने पर आरोपितों को बुलाया गया, तभी चांद निवासी मेहंदीपुर, शमीम मेव निवासी गांव भावरा थाना गुलावठी, बुलंदशहर को दबोच लिया। पिसावा का भूरा, राजू, निजाकत व फोन कर फंसाने वाली सोनी उर्फ  कमरजहां हाल निवासी नई बस्ती काकोड़ जिला बुलंदशहर, मूल निवासी धौलाना हापुड़ फरार हो गए। चांद से जानकारी लेकर पुलिस ने सोनी को उसके नई बस्ती स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को इन्हें जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.