Move to Jagran APP

परिवार के साथ गंगा स्‍नान करने जा रहे कार सवार को टैंकर ने मारी टक्‍कर, महिला की मौत Aligarh news

कस्बा छर्रा से नरौरा गंगा स्नान करने जा रहे कार सवार लोगों को एक अनियंत्रित टैंकर ने टक्कर मार दी जिससे कार क्षतिग्रस्त होकर खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार जनपद एटा के मारहरा निवासी महिला की मौत हो गई जबकि पति गंभीर रूप से घायल है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 12:20 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 12:20 PM (IST)
परिवार के साथ गंगा स्‍नान करने जा रहे कार सवार को टैंकर ने मारी टक्‍कर, महिला की मौत Aligarh news
टैंकर की टक्‍कर से मृत रजनी का फाइल फोटो।

अलीगढ़, जेएनएन। कस्बा छर्रा से नरौरा गंगा स्नान करने जा रहे कार सवार लोगों को एक अनियंत्रित टैंकर ने टक्कर मार दी, जिससे कार क्षतिग्रस्त होकर खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार जनपद एटा के मारहरा निवासी महिला की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

prime article banner

साली के बेटे के जन्‍मदिन में गए थे शामिल होने

जनपद एटा के कस्बा मारहरा निवासी गौरव कुमार पुत्र श्याम कुमार की बडी साली कस्बा छर्रा में ब्याही है। गौरव मारहरा में टेंट व बैंड की दुकान करते हैं। शुक्रवार को कस्बा छर्रा में गौरव की साली के बेटे विशाल पुत्र हरिओम उर्फ टीटी का जन्मदिन था। गौरव अपनी कार से पत्नी रजनी (32) व दो बेटों के साथ जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने आए थे। जन्मदिन में ही उनके एक साढू टूंडला क्षेत्र के ग्राम अहरनपुर निवासी अनोखेलाल व पत्नी गीता भी आई थी। रात्रि में सभी ने बडी ही हंसी खुशी के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाई।

सभी लोग गंंगा स्‍नान करने जा रहे थे 

स्वजन के अनुसार शनिवार की सुबह गौरव अपनी पत्नी व बच्चों तथा साढू अनोखेलाल व साली गीता के साथ नरौरा घाट पर गंगास्नान करने जा रहे थे। कस्बा छर्रा से निकलते ही रास्ते में अतरौली रोड पर गुप्ता मोड के निकट सामने से तेज गति से आ रहे एक कैंटर गाडी ने अनियंत्रित होकर उनकी कार में टक्कर मार दी, जिससे कार खाई में गिर कर पेड से टकरा गई। टैंकर चालक गाडी सहित मौका पाकर फरार हो गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी और घायलों को कार से बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पीआरवी पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु कस्बा स्थित निजी अस्पताल लेकर गई। जहां पर डॉक्टर ने रजनी को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर अवस्था में गौरव का उपचार किया जा रहा है। पुलिस पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई कर रही है। तथा टक्कर मारकर भागे टैंकर व चालक की तलाश में जुट गई है। वहीं हादसे की खबर सुनकर कस्बा के लोगों की भीड़ पहुंच गई। महिला की मौत से स्वजन में कोहराम मचा हुआ है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.