Move to Jagran APP

वाहन के इंतजार में खड़े युवक को बाइक सवार ने मारी टक्‍कर, मौत Aligarh news

अतरौली कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग गांव निवासी यवुकों की सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूुचना पाकर मौके पर पहुंचे स्वजन का रो रोकर बुरा हाल हो गया। सूचना पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस

By Anil KushwahaEdited By: Published: Wed, 11 Aug 2021 03:55 PM (IST)Updated: Wed, 11 Aug 2021 03:55 PM (IST)
वाहन के इंतजार में खड़े युवक को बाइक सवार ने मारी टक्‍कर, मौत  Aligarh news
अतरौली कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग गांव निवासी युवकों की सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

अनीगढ़, जेएनएन। अतरौली कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग गांव निवासी युवकों की सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूुचना पाकर मौके पर पहुंचे स्वजन का रो रोकर बुरा हाल हो गया। सूचना पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतकों के शवों काे अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

चौराहे पर खड़े युवक को बाइक सवार ने मारी टक्‍कर

थाना गोधा क्षेत्र के गांव सिखरना निवासी भगवान सहाय (35) पुत्र सुंदर सिंह सोमवार की शाम अपने गांव जाने के लिए नगर के अवंतीबाई चौराहे पर वाहन के इंतजार में खड़े हुए थे। उसी दौरान अतरौली की ओर से आ रहे बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें उठाते हुए उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती करा दिया। मगर डाक्टरों ने उनकी गंभीर हालत देखते हुए मेडिकल कालेज के लिए रेपर कर दिया। परिजन मेडिकल कॉलेज ले जा रहे थे कि रास्ते में गांव मढ़ौली के निकट पहुंचते ही युवक ने दम तोड़ दिया। जिससे परिवार में कोहराम मच गया। मृतक तीन बच्चों का पिता था।

रोडवेज बस ने बाइक सवार को मारी टक्‍कर

इधर कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़िया बहादुरगढ़ी निवासी बुद्धसेन (36) पुत्र कंचन सिंह गांव के ही भूपेंद्र कुमार के साथ मंगलवार को नरौरा गंगा स्नान को जा रहे थे। नरौरा के निकट पहुंचते ही रोडवेज बस ने उनकी बाइक में टक्कर तार दी। जिससे बुद्धसेन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भूपेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुद्धसेन की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक एक बेटी व एक पुत्र का पिता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.