अलीगढ़, जागरण संवाददाता। Aligarh News: खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव जरारा निवासी 40 वर्षीय जगवीर सिंह पुत्र रोशनलाल 24 सितम्बर से लापता है। स्वजन ने danger of accident जताई है। उसके पिता रोशनलाल ने शनिवार की सुबह साढ़े आठ बजे घर से कस्बा खैर जाते समय लापता होने की तहरीर दी है।

मोबाइल भी स्‍विच आफ है

उन्होने बताया कि बेटा बिना बताए बाइक से कस्बा आया था। जब देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो उसको गांव में आसपास तलाश किया गया। मोबाइल भी स्विच आफ जा रहा है। ग्रामीणों ने गांव जरारा नहर किनारे बाइक पानी में मिलने की सूचना स्वजन को दी स्वजनों की चिंता और बढ गई। रविवार को देर शाम kotwali में युवक की लापता होने की तहरीर दी है।

बाइक थाने ले आई पुलिस

Crime Inspector Dhirendra Mohan Sharma ने बताया कि लापता युवक के पिता रोशनलाल की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली है। बाइक नहर में मिली पुलिस बाइक को थाने ले आई है। पुलिस युवक की तलाश में जुटी है।

कूड़ा डालने जा रही महिला को कार ने रौंदा, मौत

अकराबाद । पनेठी गंगीरी रोड पर स्थित गांव कासिमपुर में रविवार सुबह तड़के घर से कुड़ा डालने जा रही महिला को तेजरफ्तार कार ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में महिला की मौत हो गई।

रास्‍ते में तोड़ा दम

कासिमपुर (कौड़ियागंज) निवासी मीना देवी पत्नी पप्पू रोजाना की तरह सुबह घर से कूड़ा डालने के लिए पैदल पैदल सड़क किनारे जा रही थी। इसी बीच एक तेज रफ्तार कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई घटना घटित होते ही तमाम ग्रामीण मौके पर गए और आनन-फानन में उसे उपचार के लिए अस्पताल अलीगढ़ ले जा रहे थे कि रास्ते में मीना देवी (35) ने दम तोड़ दिया।

मौके से भाग निकला कार चालक

परिजनों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मीना देवी के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मीना देवी ने अपने पीछे दो बेटी एक बेटा व अन्य परिजनों को रोते बिलखते हुए छोड़ा है। वहीं घटना होते ही चालक कार सहित मौके से भाग जाने में सफल हो गया।पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

Edited By: Anil Kushwaha

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट