मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

अलीगढ़ (जेएनएन)।  टप्पल की घटना को लेकर गांवों से लेकर शहर तक गुस्सा है। देशभर में इस घटना की निंदा हो रही है। टप्पल में बच्चों ने कैंटल मार्च निकाला। इसमें बड़े भी शामिल हुए। इसके अलावा जिलेभर में अनेक स्थानों पर कैंडल जलाई गईं। ब्राह्मïण विचार सेवा संस्थान शनिवार को शाम चार बजे अचलताल रामलीला मैदान से रोष मार्च निकालेगा। अध्यक्ष रामकुमार भारद्वाज ने कहा कि विप्र समाज के सभी संगठन इसमें बढ़चढ़कर भाग लें। संस्थान हत्यारों को फांसी पर लटकाने की मांग करेगा।

कैंडल जलाकर मासूम को श्रद्धांजलि

एएमयू कैंपस में कैंडल जलाकर टप्पल की घटना पर रोष जाहिर किया गया। प्रशासनिक ब्लॉक पर रजिस्ट्रार ऑफिस के सामने पीएचडी में दाखिले के लिए धरना   दे रहे युवक व युवतियों ने कैंडल जलाकर बच्ची को श्रद्धांजलि दी। मांग की कि इस तरह की घटनाएं रोकने के लिए सख्त कार्रवाई की जाए। कातिलों को कड़ी सजा मिले। स्थानीय नेता ङ्क्षहदू-मुस्लिम की राजनीति कर मामले को सांप्रदायिक न बनाएं। मार्च में आसिफ अली, आदिल फारुकी, आकिब खुर्शीद, मिशवा, मोहम्मद फराज, सऊद आदि मौजूद रहे।

हेल्पिंग हैंड सोसाइटी का कैंडल मार्च आज

हेल्पिंग हैंड सोसाइटी शनिवार शाम साढ़े छह बजे कैंडल मार्च निकालेगी। अध्यक्ष जयगोपाल वीआइपी ने कहा कि मासूम बेटी को श्रद्धांजलि देने के लिए पदाधिकारी बारहद्वारी पर एकत्रित हों।

 

श्रद्धांजलि देने के लिए बदलें वॉट्सएप स्टेटस

सोशल मीडिया मासूम को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला चल रहा है। लोगों ने वाट्सअप ग्रुपों पर गुस्सा जाहिर किया है। महेंद्र नगर निवासी कौशल कुमार गौड़ ने आह्वïान किया है कि लोग 24 घंटे के लिए वॉटसएप स्टेटस बदल लें। उन्होंने बच्ची की तस्वीर के साथ डिजाइन भी डाला है। उनके सुझाव को सैकड़ों फॉलोवरों ने लाइक किया है।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mukesh Chaturvedi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप