जासं, अलीगढ़ : सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बरौला पुल के नीचे मंगलवार शाम को टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर बैठी महिला व उसकी एक साल की बच्ची कैंटर के पहिये के नीचे आ गई। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चीत्कार मच गई। पुलिस ने भाग रहे चालक को टैंकर समेत दबोच लिया है।

जवां थाना क्षेत्र के छेरत निवासी 34 वर्षीय डौली पत्नी पति राजकुमार कुछ दिन पहले मथुरा के शहजादपुर शेरगढ़ निवासी बहनोई चरण सिंह के घर घूमने गई थी। मंगलवार को चरण सिंह बाइक से डौली को छोड़ने जवां आ रहे थे। डौली की गोद में उसकी एक साल की बच्ची महक भी थी। बरौला पुल के नीचे पेट्रोल से भरे टैंकर चालक ने बाइक को चपेट में ले लिया। इससे मां-बेटी नीचे गिर पड़ी। इसी बीच ट्रक के पहियों से कुचलकर दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद भाग रहे चालक को पुलिस ने नगला पटवारी इलाके में दबोच लिया। इंस्पेक्टर सिविल लाइन अरविद कुमार ने बताया कि चालक को हिरासत में ले लिया है। मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

लोगों ने की जाम लगाने की कोशिश, सीओ ने समझाया

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टैंकर तेज रफ्तार में था और टक्कर मार दी। यहां कोई ब्रेकर न होने के चलते लोगों ने आक्रोश जताते हुए जाम लगाने की कोशिश की। लोग शव को उठने नहीं दे रहे थे, लेकिन सीओ द्वितीय मोहसिन खान मौके पर पहुंच गए। उनके साथ इंस्पेक्टर बन्नादेवी सुभाष बाबू भी थे। सीओ ने लोगों को समझाकर शांत किया।

.......

खड़े ट्रक में ट्रैक्टर ने मारी टक्कर

जासं, अलीगढ़ : बन्नादेवी थाना क्षेत्र के टीवीएस शोरूम के सामने मंगलवार रात को एक ट्रैक्टर ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने तत्काल दोनों वाहनों को हटाकर यातायात को सुचारू करवाया।

Edited By: Jagran