Move to Jagran APP

एसएसपी से एएमयू के निलंबित छात्र बोले, नहीं हुई गिरफ्तारी तो नामजद हमलावर कर सकते हैं हत्या

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्र नेता अजय सिंह ने अपनी व समर्थकों की हत्या की आशंका जताई है। छात्र नेता ने हत्या की आशंका जताते हुए सुरक्षा मांगी है।

By Edited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 03:00 PM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 03:00 PM (IST)
एसएसपी से एएमयू के निलंबित छात्र बोले, नहीं हुई गिरफ्तारी तो नामजद हमलावर कर सकते हैं हत्या
एसएसपी से एएमयू के निलंबित छात्र बोले, नहीं हुई गिरफ्तारी तो नामजद हमलावर कर सकते हैं हत्या
अलीगढ़ (जेएनएन)। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्र नेता अजय सिंह ने अपनी व समर्थकों की हत्या की आशंका जताते हुए सुरक्षा मांगी है। एसएसपी ने मिले छात्र नेता ने कहा कि एएमयू कैंपस में तिरंगा यात्रा निकालने व ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के विरोध के चलते उन पर हमला हुआ था। एएमयू प्रशासन पर पक्षपात करने का आरोप लगाया। एसएसपी आकाश कुलहरि ने तथ्यों के आधार पर कार्रवाई कर दोषियों को जेल भेजने का आश्वासन दिया।

इसलिए निलंबित छात्र अजय पर हमला

समर्थकों के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंचे भाजपा विधायक दलवीर सिंह के नाती एलएलएम के छात्र अजय सिंह व भाजपा महानगर प्रवक्ता निशित शर्मा ने एसएसपी को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा कि 22 जनवरी को कैंपस में तिरंगा यात्रा निकाली थी। इंतजामिया ने नोटिस दे दिया। दूसरा गुट भी नाराज था। मुस्लिम फ्रंट बनाने के लिए 12 फरवरी को मुस्लिम दलों की बैठक में उनके विरोध के चलते ओवैसी शामिल नहीं हुए, इससे खफा दूसरे गुट ने मनीष चौधरी पर हमला किया। इंतजामिया ने कार्रवाई नहीं की।

15 लड़कों को मारने दौड़े 1200 युवक
 भाजपा विधायक दलवीर सिंह के नाती एलएलएम के छात्र अजय सिंह व भाजपा महानगर प्रवक्ता निशित शर्मा ने बताया कि धरने पर बैठे हुए थे। तभी हमला हो गया, फायङ्क्षरग तक की गई। 1200 युवकों की भीड़ 15 छात्रों को मारने दौड़ी। किसी तरह जान बच सकी। पुलिस के चिह्नित 56 आपराधिक प्रवृत्ति के छात्रों पर इंतजामिया ने कार्रवाई नहीं की। ये लोग उनकी व उनके साथियों की हत्या करा सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो इसकी जिम्मेदारी इंतजामिया व नामजद छात्रों की होगी। एसएसपी आकाश कुलहरि ने तथ्यों के आधार पर कार्रवाई कर दोषियों को जेल भेजने का आश्वासन दिया है।

हम यहां आए हैैं पढऩे

इस मामले में छात्रसंघ सचिव हुजैफा आमिर का कहना है कि हम यहां पढऩे के लिए आए हैैं, किसी को मारने के लिए नहीं। अजय सिंह फालतू बातें कर रहे हैैं।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.