जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : क्वार्सी थाना क्षेत्र के नगला मल्लाह निवासी वाल्मीकि युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने सोमवार को आसपास के लोगों से बातचीत के अलावा कुछ संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ भी की। वहीं इलाके के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं। लेकिन, अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। हालांकि पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में भी ले रखा है। उससे भी पूछताछ हो रही है। युवक का शव धौर्रा माफी इलाके में जंगल में पड़ा मिला था।

क्वार्सी क्षेत्र के नगला मल्लाह निवासी 26 वर्षीय विनोद कुमार वाल्मीकि शनिवार शाम को बाइक लेकर घर से निकला था। रविवार सुबह लोगों ने धौर्रामाफी इलाके में आर गार्डन के पीछे जंगल में उसका शव पड़ा देखा। कुछ दूरी पर बाइक खड़ी थी। इसे लेकर वाल्मीकि समाज के लोगों ने क्वार्सी थाने पहुंचकर विरोध भी जताया। स्वजन ने आरोप लगाया कि विनोद को जीवनगढ़ के लोग बुलाकर ले गए थे। विनोद की पत्नी की ओर से जीवनगढ़ के आसिफ अली उर्फ जब्बार, नौशाद और इकबाल उर्फ सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सीओ द्वितीय मोहसिन खान ने बताया कि एक युवक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की है। अन्य लोगों से बातचीत की गई हैं। लेकिन, अभी कोई ऐसा बिदु नहीं मिला है, जिससे कुछ स्पष्ट हो। सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं। जल्द ही आरोपितों को पकड़ा जाएगा।

.....

तमंचा के साथ दबोचा

जासं, अलीगढ़ : लोधा पुलिस ने तमंचे के एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। लोधा क्षेत्र के गांव अमरपुर नेहरा निवासी रघुवीर शर्मा सोमवार दोपहर गांव से बाहर प्राइमरी स्कूल के पास घूम रहा था। उस समय लोधा पुलिस गश्त कर रही थी। पुलिस को देखते ही युवक भागने लगा। इस पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। युवक की पैंट से एक तमंचा बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया।

Edited By: Jagran