Move to Jagran APP

Live Aligarh Coronavirus News Update: कपड़ा व्यापारी समेत दो की संदिग्ध मौत, कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

रविवार को कपड़ा व्यापारी समेत दो लोगों की जेएन मेडिकल कॉलेज में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सांस लेने में हुई दिक्कत के बाद दोनों को मेडिकल में भर्ती कराया गया था।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 31 May 2020 05:30 PM (IST)Updated: Sun, 31 May 2020 05:30 PM (IST)
Live Aligarh Coronavirus News Update: कपड़ा व्यापारी समेत दो की संदिग्ध मौत, कोरोना रिपोर्ट निगेटिव
Live Aligarh Coronavirus News Update: कपड़ा व्यापारी समेत दो की संदिग्ध मौत, कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

अलीगढ़ [जेएनएन]। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में रविवार को कपड़ा व्यापारी समेत दो लोगों की जेएन मेडिकल कॉलेज में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सांस लेने में हुई दिक्कत के बाद दोनों को मेडिकल में भर्ती कराया गया था। अहम बात यह है कि दोनों का सुबह सेंपल लिया गया था, लेकिन दोनों की कोरोना वायरस संबंधी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

loksabha election banner

हाथरस में पांच कोरोना पॉजिटिव केस मिले

हाथरस जनपद में शनिवार को कोरोना बम फूट गया। यहां एक साथ पांच लोगों को कोरोना की पुष्टि हुई है, जिसमें चार दिन पूर्व जेल भेजे गए दो कैदी शामिल है। कैदियों को अलीगढ़ में ही आइसोलेट कराया जा रहा है। दंपती को सीएचसी मुरसान के एलवन हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। संक्रमित पाई गई डेढ़ साल की बच्ची को अलीगढ़ मेडिकल के एल टू सुविधा वाले हॉस्पिटल के लिए रेफर किया गया है। 

वाहन चोर निकले पॉजिटिव

सिकंदराराऊ पुलिस ने चार दिन पूर्व वाहन चोरी के मामले में तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस वाहन चोरी का मुकदमा तीनों के खिलाफ दर्ज कर उन्हें जेल भेजा था। जेल भेजने से पूर्व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने तीनों का सैंपल लिया गया था। अब जेल में बंद एक कैदी का सैंपल पॉजिटिव आया है।

ये भी निकले पॉजिटिव

 सादाबाद के गांव गीगला में क्रिकेट के मैच के दौरान विवाद हुआ था। जिसमें एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मुकदमे में नामजद दो आरोपितों को पिछले दिनों पुलिस ने पकड़कर जेल भेजा था। दोनों आरोपितों के सैंपल स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा लिए गए। अब एक आरोपित का सैंपल पॉजिटिव आया। दो कैदियों के सैंपल पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुलिस प्रशासन में खलबली मची हुई है। संपर्क में आने वाले पुलिस कर्मियों को चिन्हित किया जा रहा है।

दिल्ली से पैदल आए थे दंपती

 सासनी के एक गांव के दंपती दिल्ली की आजाद नगर सब्जी मंडी में ढकेल लगाते थे। लॉकडाउन हो जाने के बाद  दिल्ली से पैदल चलकर दोनों अपनी ससुराल पहुंचे थे। ससुराल में  15 दिन रहने के बाद 24 मई को अपने पैतृक गांव आए थे।

जुकाम के थे लक्षण

बताते हंै कि उस दौरान उन्हें सर्दी जुकाम के लक्षण थे। जिसकी सूचना जिला कंट्रोल रूम को मिली जिसके आधार पर स्वास्थ्य विभाग ने दोनों को कस्बा के सीमेक्स इंटर नेशनल स्कूल में क्वारंटाइन कराया था। 26 मई को जांच के लिए दोनों के नमूने लिए गए थे। शनिवार को पति-पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। दंपती को मुरसान एल वन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 

डेढ़ साल की बच्ची पॉजिटिव

मुरसान के एक ड्राइवर को पॉजिटिव होने पर पिछले दिनों एलवन हॉस्पीटल मुरसान सीएचसी पर भर्ती कराया गया था। पत्नी व डेढ़ साल की बच्ची को क्वारंटाइन कराया गया था। अब डेढ़ वर्षीय पुत्री भी संक्रमित पाई गई।

28 पुलिसकर्मियों की हुई थर्मल स्क्रीनिंग

 सिकंदराराऊ : 26 मई को पुरदिलनगर नहर पुल के पकड़े गए तीन बाइक चोरों में से एक चोर की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने से कोतवाली में खलबली मच गई। कोतवाली पर संपर्क में 28 पुलिस कर्मी आए थे। इसमें इंसपेक्टर व क्राइम निरीक्षक भी शामिल हैैं। जिनकी स्वास्थ्य की टीम द्वारा कोतवाली पर थर्मल स्क्रीनिंग की गई। चोरों के संपर्क में आए उसके मोहल्ले के लोगों की सूची बनाई जा रही है। यह युवक कस्बा पुरदिलनगर का रहने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.