अलीगढ़ जागरण संवाददाता। एलबीके पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल इगलास के छात्रों ने “सांसद खेल स्पर्धा एथलेटिक्स वॉलीबॉल, कबड्डी, कुश्ती 2021-22” के खेल आयोजन में श्रेष्ठ प्रदर्शन कर विद्यालय का नाम रोशन किया। लोकसभा क्षेत्र आगरा में भी छात्र अभिषेक चौधरी ने बैडमिंटन के क्रीडा क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर राष्ट्रीय स्तर पर पानीपत में होने वाले खेलों में अपनी जगह बनाई।

प्रतिभागियों को दिए पदक

लोकसभा संसदीय क्षेत्र आगरा में आयोजित 21 से 24 नवंबर तक खेले गए ओपन बैडमिंटन खेल एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम आगरा में प्रतिभागी छात्र अभिषेक चौधरी ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर गोल्ड मेडल प्राप्त किया और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का खिताब अपने नाम कर लिया है। खेल प्रशिक्षक बॉबी कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि लाल बहादुर शास्त्री इंटर कॉलेज इगलास के मैदान में आयोजित सांसद खेल स्पर्धा 2021-22 में भी विद्यालय के छात्रों ने प्रतिभाग कर के बेहतरीन प्रदर्शन किया जिसमें ओपन कबड्डी व वॉलीबॉल टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है तथा कबड्डी टीम अंडर-17 व वॉलीबॉल टीम अंडर-17 टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त कर के कुल 32 मेडल प्राप्त किए हैं। जिसमें प्रतिभागियों के गोल्ड सिल्वर व ब्रॉन्ज मेडल भी शामिल है और आगामी जिला स्तरीय खेलों के आयोजन में विद्यालय के छात्र प्रतिभागी होंगे।

छात्रों को मेडल से सम्‍मानित किया

इस अवसर पर प्रबंधक हरीमोहन अग्रवाल ने विजयी टीम को शुभकामना देते हुए कहा के ग्रामीण अंचल के खिलाड़ियों के लिए संसाधनों का अभाव उनके मार्ग का बाधक नहीं है। उत्साह व धैर्य से जीत हासिल की जा सकती है खिलाड़ियों के हित को ध्यान में रखते हुए विद्यालय में समुचित व्यवस्थाएं उपलब्ध कराई जाएँगी।

प्रधानाचार्य रुबीना शाहीन ने विजयी छात्रों का उत्साहवर्धन करते हुए प्रमाण पत्र व मेडल पहनाकर सम्मानित किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

पतेल काट रहे वृद्ध किसान की अक्समात मौत

लोधा: खैर के गांव बिहारीपुर निवासी सुखवीर उर्फ सुक्की (58) पुत्र भगवती ने लोधा के गांव भानौली के बवलू दरकाशी के खेतों को पट्टे पर लिया था। शनिवार को वह खेतों की मेड़ पर लगी पतेल को काट रहे थे। तभी अचानक सीने में दर्द उठा था वहीं पास में ही घूम रहे बच्चों से पानी मंगवाया और पानी पीने के कुछ ही देर में मौत हो गयी। मौत की सूचना पर ग्रामीण इकट्ठा हो गये। पुलिस को बुलवाया मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिए भेजा।मृतक के परिवार में पत्नी एवं एक बेटा व तीन बेटी विवाहित हैं। किसान की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

Edited By: Sandeep Kumar Saxena