Move to Jagran APP

गर्लफ्रेंड के लिए छात्रों में चले लात-घूंसे, फिर हुआ ये सब Aligarh News

एसवी कॉलेज में शनिवार को छात्रों के दो गुटों में जमकर लात-घूंसे चले। मामला बढऩे पर कॉलेज प्रशासन ने पुलिस बुला ली। बीए बीएससी व बीकॉम के सात विद्यार्थियों को पुलिस को सौंप दिया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 06 Oct 2019 01:36 PM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 01:36 PM (IST)
गर्लफ्रेंड  के लिए छात्रों में चले लात-घूंसे, फिर हुआ ये सब Aligarh News
गर्लफ्रेंड के लिए छात्रों में चले लात-घूंसे, फिर हुआ ये सब Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। एसवी कॉलेज में शनिवार को छात्रों के दो गुटों में जमकर लात-घूंसे चले। मामला बढऩे पर कॉलेज प्रशासन ने पुलिस बुला ली। बीए, बीएससी व बीकॉम के सात विद्यार्थियों को पुलिस को सौंप दिया। कॉलेज प्रशासन ने सातों विद्यार्थियों पर 15 दिन के निलंबन की कार्रवाई की है। उनके घर नोटिस भेज दिया गया है। सूत्रों की मानें तो गर्लफ्रेंड के चक्कर में मारपीट हुई। ये वो छात्र हैं, जिनके बीच पूर्व में भी गर्लफ्रेंड पर अधिकार जमाने को लेकर मारपीट हुई थी। कुछ दिन पहले भी बाहरी तत्वों ने कॉलेज में घुसकर कॉलेज के छात्र को पीटा था।

loksabha election banner

पुलिस के किया हवाले

प्राचार्य डॉ. पंकज कुमार वाष्र्णेय ने बताया कि बीकॉम द्वितीय वर्ष के गुलशन, श्रेयांश, गौरव महाजन, बीकॉम तृतीय वर्ष के जितेंद्र कुमार, बीए तृतीय वर्ष के हिमांशु, गौरव राणा व बीएससी तृतीय वर्ष के आकाश को पुलिस के हवाले किया गया। इन छात्रों ने मारपीट कर अनुशासन को तोड़ा है। इनके अभिभावकों को बुलाकर प्रकरण के बारे में बताया जाएगा। मारपीट ज्यादा बढऩे पर पुलिस को बुलाया गया, तब मामला शांत हुआ। किसी भी छात्र के सिर फूटने या गंभीर चोट आने जैसी घटना नहीं हुई।

कॉलेज परिसर में घूमने पर प्रतिबंध

चीफ प्रॉक्टर डॉ. महेशचंद्र वाष्र्णेय ने बताया कि सातों छात्रों के कॉलेज में प्रवेश पर 15 दिन तक प्रतिबंध रहेगा। भविष्य में गैर अनुशासनात्मक गतिविधियों में शामिल हुए तो  रेस्टीकेट किया जाएगा।

निजी मुचलका पर छोड़ा

थाना गांधी के पार्क के इंस्पेक्टर शंभूनाथ सिंह ने बताया कि छात्रों के भविष्य को देखते हुए निजी मुचलका भरवाकर छोड़ दिया गया है। हिदायत दी है कि भविष्य में ऐसे प्रकरणों में नाम आया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.