Move to Jagran APP

चोरी की वारदातों से गुस्साए लोगों ने लगाया जाम, पुलिस पर पथराव aligarh news

चोरी की वारदातें न थामने से गुस्साए गंगीरी कस्बा के गांव बिलैट के गुस्साए लोगों ने सोमवार को ढाई घंटे जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 01:06 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 06:20 PM (IST)
चोरी की वारदातों से गुस्साए लोगों ने लगाया जाम, पुलिस पर पथराव aligarh news
चोरी की वारदातों से गुस्साए लोगों ने लगाया जाम, पुलिस पर पथराव aligarh news

अलीगढ़ (जेएनएन)।  चोरी की वारदातें न थामने से गुस्साए गंगीरी कस्बा के गांव बिलैट के गुस्साए लोगों ने सोमवार को ढाई घंटे जाम लगाकर प्रदर्शन किया। जाम खुलवाने के प्रयास के दौरान एक युवक को पकडऩे पर लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। जवाब में पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को खदेड़ दिया। लोगों का कहना था कि पिछले 15 दिनों से लगातार चोरी की वारदातें हो रही हैं। पुलिस शिकायतों पर ध्यान नहीं दे रही।

loksabha election banner

फल की दुकान का ताला तोड़कर चोरी

बीती रात राकेश की फल की दुकान को चोरों ने निशाना बनाया। ताला तोड़कर चार हजार रुपये कीमत के फल चोर ले गए। सुबह जानकारी होने पर गांव के लोग एकत्रित हो गए और गांव के पास ही तेहरा मोड़ पर जाम लगा दिया। इनमें महिलाएं भी शामिल थी। पुलिस ने जाम खुलवाने के लिए काफी देर समझाइश की, पर लोग सड़क से हटने को तैयार न थे। इसके चलते आसपास के थानों से भी फोर्स बुलाया गया।

समझाने से ना माने

काफी देर तक बात न बनी तो पुलिस ने जाम लगा रहे लोगों में शामिल एक युवक को हिरासत में ले लिया। इस पर महिलाएं भड़क गईं और पुलिस के घेरे से युवक को बाहर निकल पथराव दिया। मौके पर अभी पुलिस तैनात है।

इगलास में अधिवक्ता के बंद मकान का ताला तोड़कर चोरी

इगलास नगर के राधिका बिहार कॉलोनी में अधिवक्ता के बंद मकान को चोरों ने निशाना बना लिया। चोर ताला तोड़कर नगदी व जेवर चोरी कर ले गए। गांव लखटोई निवासी अधिवक्ता रेनू लता पत्नी प्रमोद पाठक का नगर की राधिका बिहार कॉलोनी में मकान है। उनके गांव में भागवत कथा का आयोजन चल रहा था। रविवार की देर सांय वह परिवार के साथ गांव चली गई। सुबह पड़ोसियों ने सूचना दी कि उनके घर का दरबाजा खुला पड़ा है। घर पहुँचने पर देखा तो कमरों में सभी सामान अस्त व्यस्त पड़ा हुआ था। वकील ने बताया कि चोर उसके घर से 40 हजार रुपये, सोने का हार, चार चूड़ी, तीन अंगूठी, चांदी की चार जोड़ी पाजेब, कोधनी व अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। सूचना पर पहुँची पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया। पीडि़त ने घटना के सम्बन्ध में पुलिस को तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.