अलीगढ़ (जेएनएन)। दिल्ली से लखनऊ जा रही डाउन लाइन की शताब्दी एक्सप्रेस पर मडराक रेलवे स्टेशन के पास कुछ शरारती तत्वों ने पथराव कर डाला। पथराव में गाड़ी के एक कोच का शीशा टूट गया। मामले में आरपीएफ अराजक तत्वों की तलाश में जुटी हुई है।

ये है मामला

ट्रेन अलीगढ़ जंक्शन से सुबह करीब आठ बजे रवाना हुई थी। ट्रेन जैसे ही मडराक रेलवे स्टेशन के पास पहुंची तभी रेलवे लाइन के किनारे खड़े कुछ शरारती तत्वों ने ट्रैक से पत्थर उठाकर उन्हें ट्रेन पर फेंकना शुरू कर दिया। गनीमत रही कि पथराव में एक कोच की खिड़की का शीशा ही टूटा और उसमें सवार यात्री चुटैल होने से बाल-बाल बच गए। यात्रियों ने पथराव की जानकारी ट्रेन स्टाफ को दी तो टूंडला कंट्रोल के जरिए जीआरपी, आरपीएफ को ट्रेन पर पथराव होने की सूचना दी गई।

इंस्पेक्टर ने ग्रामीणों को किया जागरूक

खबर पर आरपीएफ इंस्पेक्टर सीएस तोमर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पत्थर फेंकने वालों की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान आरपीएफ इंस्पेक्टर ने आस-पास के गांवों से जुड़े ग्रामीणों को जागरूक किया और ट्रेनों पर पथराव करने वालों को चिन्हित करने व उन्हें ऐसा करने से रोकने की अपील की है। आरपीएफ इंस्पेक्टर सीएस तोमर ने कहा है कि ट्रेन पर पथराव करने वालों को जल्द पकड़ा जायेगा। अहम बात यह है कि इस तरह की तमाम घटनाएं हो चुकी हैं। कारगर कार्रवाई न होने से लोगों के हौंसले बढ़ते ही जा रहे हैं।

Edited By: Mukesh Chaturvedi