Move to Jagran APP

एसएसपी अजय साहनी बोले, 'कोई जनता को मारेगा तो हम उसे गोली मारेंगे'

डीएस कॉलेज के ऑडिटोरियम में गुरुवार की रात श्री अग्रवाल परिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम में एसएसपी ने कहा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Oct 2018 08:00 AM (IST)Updated: Sat, 27 Oct 2018 08:00 AM (IST)
एसएसपी अजय साहनी बोले, 'कोई जनता को मारेगा तो हम उसे गोली मारेंगे'
एसएसपी अजय साहनी बोले, 'कोई जनता को मारेगा तो हम उसे गोली मारेंगे'

अलीगढ़ (जेएनएन)। डीएस कॉलेज के ऑडिटोरियम में गुरुवार की रात श्री अग्रवाल परिषद के तत्वाधान में आयोजित कवि सम्मेलन में एसएसपी अजय कुमार साहनी का दिया बयान काफी चर्चा में रहा। सम्मेलन से निकल कर ये बयान सोशल मीडिया पर भी छा गया। एनकाउंटरों को लेकर इन दिनों सुर्खियां बटोर रहे एसएसपी साहनी ने कहा था, 'हम जनता के लिए हैं, कोई अगर जनता को मारेगा तो हम उसे गोली मारेंगे'। आगे कहा 'पुलिस जनता के लिए है, जनता के साथ किसी प्रकार की घटना होने पर पुलिस चुप नहीं बैठेगी और ऐसा करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा'। एसएसपी का यह बयान भी ऐसे समय में सामने आया, जब अलीगढ़ पुलिस हरदुआगंज एनकाउंटर पर उठे सवालों में घिरी हुई है। सोशल मीडिया पर किरकिरी होने के साथ राजनीतिक गलियारों में भी कई दिनों तक बयानबाजी का सिलसिला चला था। क्लीनचिट अभी भी नहीं मिली है। ऐसे हालातों में एसएसपी का यह बयान आम लोगों के अलावा विपक्ष में भी खासा चर्चा का विषय बना हुआ है। इस संबंध एसएसपी से संपर्क करने का प्रयास किया गया, मगर संपर्क नहीं हो सका।

loksabha election banner

बच्चों को लेकर लापता हुई महिला

थाना सासनीगेट के पला भगवाननगर के शिवकुमार मांग-खाकर परिवार का भरण पोषण करता है। शिवकुमार की पत्‍‌नी गुरुवार को बच्चों दीपक (11) व सचिन (06) को साथ लेकर डॉक्टर के पास दवा लेने गई थी, लेकिन फिर वापस नही आयी। पति रात भर तलाशता रहा। शुक्रवार की सुबह से ही वह पत्‍‌नी व बच्चों की तलाश में भटक रहा है। लेकिन कोई पता नहीं चल सका। पत्‍‌नी अपने साथ घर से जेवरात आदि कीमती सामान भी अपने साथ ले गई है। जानकारी मिली कि पत्‍‌नी को उसकी ससुराल एटा के आर्यनगर प्रेम चौराहा निवासी दिलीप गुप्ता ले गया है। आरोपित का उसके घर में चोरी छिपे आना-जाना था। इंस्पेक्टर सासनीगेट अरुणा राय ने बताया कि महिला व बच्चों को तलाशा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.