अलीगढ़ जेएनएन : कोरोना वायरस को लेकर फेसबुक पर सपा नेता कासिफ आबिदी की पोस्ट ने सनसनी फैला दी। इस पोस्ट में अलीगढ़ में कोरोना के अधिक केस बताए गए। घर पर रहकर इबादत करने की नसीहत भी दी गई। गलती का एहसास होने पर फेसबुक से पोस्ट हटा दी गई।

सब रहें सलामत

पोस्ट में सपा नेता ने कहा कि अलीगढ़ में केस बढ़कर पांच हो गए हैं। सभी भाइयों से हाथ जोड़कर निवेदन है कि घर पर रहकर इबादत करें, खुद सलामत रहें और अपने घरवालों और शहर को सलामत रखें। इसके बाद सपा नेता के पास लोगों के फोन पहुंचने लगे। सपा नेता ने बताया कि गलतफहमी के चलते ये पोस्ट की गई। मेडिकल से जानकारी मिली कि चार और केस पॉजिटिव मिले हैं। ये बाद में पता चला कि वे रामपुर के केस थे, जिनकी जांच यहां हुई थी। पुष्टि होने के बाद पोस्ट डिलीट कर दी।उनका उद्देश्य गलत नहीं था। 

सेवा कार्य में आगे आए सभी

 कासिमपुर पावर हाउस स्थित नई कॉलोनी मार्केट में गुरुवार को जरूरतमंदों की मदद की गई। सदा सामाजिक समिति और दैनिक जागरण की ओर से राहत सामग्री बांटी गई है। भाजपा जिला महामंत्री शिव नारायण शर्मा ने करीब 80 परिवारों को खाद्य सामग्री का वितरण किया। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश संकट में है। ऐसे समय में लोगों को मदद के लिए आगे आना चाहिए। शिव नारायण शर्मा ने कोरोना वायरस को लेकर लोगों से सावधानी बरतने की अपील भी की। इस मौके पर सफाई कर्मियों का माला पहनाकर स्वागत किया। प्रमोद शर्मा, विक्रम जादौन, वरुण प्रताप सिंह, राहुल शर्मा, मोहित भारद्वाज, योगेश माहेश्वरी, सुधीर शर्मा आदि मौजूद थे। 

सेवा का करें कार्य 

महेंद्र नगर स्थित सावन कृपाल रूहानी मिशन की ओर से जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री बांटी। झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले करीब 150 परिवारों को मदद दी गई। 

Posted By: Sandeep Saxena

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस