Move to Jagran APP

छह माह की मासूम बच्ची की नाना ने अगवा कर की हत्या, कूड़े के ढेर पर फेंका शव Aligarh News

तेलीपाड़ा में रहने वाले एक परिवार की एक छह माह की मासूम बच्ची को उसके ही सगे नाना ने ही अगवा कर हत्या कर दी।पुलिस ने बच्ची का शव घर के पास ही कूड़े के ढेर से बरामद किया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 04:02 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 08:29 PM (IST)
छह माह की मासूम बच्ची की नाना ने अगवा कर की हत्या, कूड़े के ढेर पर फेंका शव Aligarh News
छह माह की मासूम बच्ची की नाना ने अगवा कर की हत्या, कूड़े के ढेर पर फेंका शव Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)।  देहलीगेट इलाके के तेलीपाड़ा में रहने वाले एक परिवार की एक छह माह की मासूम बच्ची को उसके ही सगे नाना ने ही अगवा कर हत्या कर दी। सूचना पर  थाना कोतवाल सहित  सीओ और एसपी सिटी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बच्ची का शव घर के पास ही कूड़े के ढेर से बरामद किया है। पुलिस ने आरोपित नाना को हिरासत में ले लिया है। आरोपित ने पूछताछ में हत्या की बात कबूल की है।

loksabha election banner

यह है मामला

बन्नादेवी जॉनसन कंपाउंड इलाके में अब्दुल जावेद अपने परिवार के साथ रहते हैं। परिवार में तीन बच्चे और पत्नी फरहा और मां है। अब्दुल जावेद के अनुसार पत्नी फरहा करीब दस दिन पूर्व अपने मायके तेलीपाड़ा,देहलीगेट  में गई थी। छह माह की बेटी नगमा रात को कमरे में मां के साथ सो रही थी। सुबह आंधी - बारिश आने पर घर में जगार हुई तो नगमा बिस्तर से गायब मिली। नाना जुम्मा निवासी मामूद नगर, देहलीगेट रात को अपने पुराने घर पर सोने के लिए आया हुआ था। शोर-शराबा सुन वह सकपकाते हुए छत से नीचे आया। शक होने पर उससे पूछताछ की तो नगमा के बारे में जानकारी होने से इनकार करता रहा।

हत्या की बात कबूली

 बच्ची के न मिलने पर पुलिस बुला ली गई। पुलिस में जुम्मा को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बच्ची का अपहरण कर उसकी हत्या करने की बात कुबूल कर घर के बराबर वाली गली में कूड़े के ढेर से बच्ची का शव बरामद करा दिया। शव सीमेंट की एक बोरी में मिला। उसके पास से एक नशे का इंजेक्शन और खून से सना दुपट्टा भी बरामद हुआ है।

नशा करने के लिए मांगे थे रुपये

अब्दुल जावेद का आरोप है कि जुम्मा नशेबाजी के लिए पैसों की मांग करता था। पैसे ना देने पर बच्ची की हत्या करने की धमकी भी देता था। पिछले दिनों उसने 50 हज़ार रुपये की मांग की थी। आरोप है पैसे न मिलने पर ही उसने वारदात को अंजाम दिया है। एसपी सिटी अभिषेक कुमार  के अनुसार आरोपित से अभी पूछताछ की जा रही है। मृतका के पिता अब्दुल जावेद की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.