Move to Jagran APP

सर.. मैंने मर्जी से शादी की है, अब पुलिस परेशान कर रही है

एसपी देहात के पास पहुंची युवती ने लगाया आरोप। कहा- चार दिन से ननदोई को बिठा रखा है थाने में।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 01:57 AM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 05:02 AM (IST)
सर.. मैंने मर्जी से शादी की है, अब पुलिस परेशान कर रही है
सर.. मैंने मर्जी से शादी की है, अब पुलिस परेशान कर रही है

जासं, अलीगढ़ : सर, मैं बालिग हूं, अपना अच्छा-बुरा जानती हूं। घरवालों की मर्जी के बिना एक साल पहले शादी कर ली है। अब स्वजन उसकी जान के पीछे पड़े हैं। पिता ने थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है और पुलिस उसके पति के रिश्तेदारों को परेशान कर रही है। दबाव बनाने के लिए पुलिस ने चार दिन से उसके ननदोई को थाने में बिठा रखा है। यह शिकायत अतरौली के गांव जगतपुर नहल की युवती प्रीति ने मंगलवार को एसपी देहात शुभम पटेल से की।

loksabha election banner

प्रीति ने बताया कि उसने 10 जुलाई 2019 को छर्रा के गांव सिंहावली निवासी सत्येंद्र कुमार ने आर्य समाज मंदिर में प्रेम विवाह किया था। प्रीति ने शादी के दस्तावेज बतौर साक्ष्य भी पेश किए। प्रीति के अनुसार शादी के बाद से ही ससुराल में पति संग रह रही है और चार माह की गर्भवती है। आरोप लगाया कि उसके पिता ने 15 अक्टूबर को अतरौली थाने में उसके पति के खिलाफ बहला-फुसलाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस ससुरालियों पर दबाव बना रही है। उसके ननदोई को पुलिस ने चार दिन से थाने में बिठा रखा है। प्रीति ने मुकदमे को समाप्त कराने की मांग की। एसपी देहात शुभम पटेल ने बताया कि प्रीति के कोर्ट में बयान दर्ज कराए जा रहे हैं। बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

.........

छेड़छाड़ में माफी नहीं,

सीधे होगी कार्रवाई

जासं, अलीगढ़ : सीएम योगी के निर्देश पर चलाए जा रहे मिशन शक्ति अभियान में पुलिस छेड़छाड़ की घटनाओं पर सख्ती से कार्रवाई करेगी। महिला अपराधों से जुड़े लंबित मामलों का निस्तारण करने में भी पुलिस जुट गई है। महिलाओं को जागरूक करने के लिए भी पुलिस अभियान चला रही है। एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया कि छेड़छाड़ व महिलाओं से जुड़े अपराधों पर पहले से ही सख्ती बरती जा रही है। हत्या, अपहरण, छेड़छाड़, दुष्कर्म व महिला संबंधी अपराधों में अब तक फरार चल रहे आरोपितों की गिरफ्तारी के साथ लंबित विवेचनाओं का निस्तारण कर उनमें चार्जशीट, कोर्ट में साक्ष्य, बयान आदि की कार्रवाई में तेजी लाई जा रही है। स्कूली छात्राओं व युवतियों से छेड़छाड़ करने वाले शोहदों की धरपकड़ के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड सक्रिय हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.