Move to Jagran APP

प्रधानपति पर हमले के आरोपी को जेल

अलीगढ़ : दादों क्षेत्र गांव अभयपुर बहलोलपुर के प्रधानपति पर सोमवार को हुए जानलेवा हमले के

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Jan 2018 10:59 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jan 2018 10:59 PM (IST)
प्रधानपति पर हमले के आरोपी को जेल
प्रधानपति पर हमले के आरोपी को जेल

अलीगढ़ : दादों क्षेत्र गांव अभयपुर बहलोलपुर के प्रधानपति पर सोमवार को हुए जानलेवा हमले के आरोपी ओमपाल को दादों पुलिस ने एक तमंचा व तीन कारतूस के साथ मंगलवार को जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

गांव अभयपुर बहलोलपुर के वर्तमान प्रधान रीना देवी के पति रामेश्वर सिंह यादव सोमवार को गांव से करीब दस बजे अलीगढ़ किसी काम से जा रहे थे। सांकरा के पास पहुंचते ही गांव के ही ओमपाल, ओमवीर व दो अन्य लोगों ने आलमपुर चौराहे के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचते ही एक हमलावर ने प्रधान पति पर फायर झोंक दिया जिसमें प्रधान पति बाल-बाल बच गए। प्रधानपति ने शोर मचाया तो उनकी आवाज सुनकर ग्रामीण आ गए। ग्रामीणों ने हमलावरों को दौड़ाते हुए खदेड़ दिया और एक हमलावर ओमपाल की पकड़कर जमकर धुनाई कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। प्रधानपति की तहरीर पर दो नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी ओमपाल को मंगलवार को थाना पुलिस ने जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष अजय सिंह चाहर ने कहा जांच के बाद अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

3.50 लाख की दी सुपारी

प्रधान पति रामेश्वर यादव ने बताया कि प्रधानी के चुनाव को लेकर गांव का एक व्यक्ति रंजिश मानता है। उसी ने मेरे मारने की सुपारी तीन लाख पचास हजार रुपये में दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.