Move to Jagran APP

फसल को तहस-नहस देख पेड़ पर लटक कर किसान ने कर ली खुदकशी Hathras News

आवारा पशुओं ने एक किसान की फसल बर्बाद कर दिया। सुबह के समय किसान ने जब अपनी फसल को तहस-नहस देखा तो वह आहत हो गया और अपने ही खेत में मौजूद पेड़ पर लटक कर खुदकशी कर ली।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 04:07 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 04:07 PM (IST)
फसल को तहस-नहस देख पेड़ पर लटक कर किसान ने कर ली खुदकशी Hathras News
फसल को तहस-नहस देख पेड़ पर लटक कर किसान ने कर ली खुदकशी Hathras News

हाथरस (जेएनएन)। थाना हाथरस गेट के गांव भोजपुर में आवारा पशुओं ने एक किसान की फसल बर्बाद कर दिया। सुबह के समय किसान ने जब अपनी फसल को तहस-नहस देखा तो वह आहत हो गया और अपने ही खेत में मौजूद पेड़ पर लटक कर खुदकशी कर ली। इसकी जानकारी गांव के लोगों को हुई तो उनमें खलबली मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंच गई और किसान के शव को खेत से नीचे उतारकर कब्जे में ले लिया।

loksabha election banner

पशुओं ने बर्बाद कर दी थी बाजार की फसल

हाथरस गेट के गांव भोजपुर में अर्जुन(23) पुत्र राजपाल सिंह गांव में रहकर खेती करता था। परिजनों के अनुसार अर्जुन ने 3.5 बीघा में बाजरा की फसल की थी, जिसे बुधवार की रात में पशुओं ने बर्बाद कर दिया था। गुरुवार की सुबह फसल चौपट देख अर्जुन सदमे में आ गया। देखते ही देखते अपने ही खेत में मौजूद नीम के पेड़ पर लटक कर खुदकशी कर ली।

आवारा पशुओं की शिकायत कर चुके हैं किसान

 गांव के लोगों को हुई तो उनमें खलबली मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंच गई और किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। परिवार में अर्जुन उसका छोटी बहन व मां हैं। पिता की 15 साल पहले दुर्घटना में मृत्यु हो चुकी है। खास बात यह है कि आवारा पशुओं की किसान कई बार अधिकारियों से शिकायत कर चुके हैं, लेकिन किसानों की समस्या को गंभीरता से नहीं लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.